पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Yamunanagar News Haryana News After Robbing One And A Half Lakh From The Woman The Accused Filled The Installment And Electricity Bill Took The Family To See The Mother

महिला से डेढ़ लाख लूटकर आरोपी ने किस्त व बिजली बिल भरे, परिवार को माता के दर्शन कराने ले गया था

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

महिला की आंखों में मिट्टी डालकर उससे डेढ़ लाख रुपए लूटने के आरोपी आनंद को पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वारदात के दिन वह भी बैंक में किसी काम से गया था। वहां उसने देखा कि एक महिला पैसे निकलवाने आई है। वह फार्म नहीं भर पा रही। उसने उसका फार्म भरा तो उसके मन में लालच आ गया। पैसे निकलवाने के बाद जब महिला घर जा रही थी तो वह पीछे लग गया। सुनसान स्थान पर जाकर उसने उससे पैसे छीन लिए थे। आरोपी ने इस दौरान लूटे गए पैसे से 9 हजार रुपए का उसने बिजली बिल के दे दिए थे। इसके साथ ही कुछ पैसे की श्रीराम फाइनेंस के यहां पर किश्त जमा कर दी थी। कुछ पैसे को उसने छिपाकर रख दिया था। इस दौरान वह अपने पूरे परिवार को त्रिलोकपुर माता के दरबार में लेकर गया था।

जगाधरी में बैंक से युवक लगा था महिला के पीछे, सुनसान रास्ते में मिट्टी डालकर छीन ले गया डेढ़ लाख रुपए: जगाधरी की शांति कॉलोनी निवासी विंदू देवी ने शहर जगाधरी थाने में शिकायत दी है कि उसने वर्ष 2019 में मकान बनाने के लिए एचडीएफसी बैंक यमुनानगर से 10 लाख रुपए का लाने लिया था। वह 2 मार्च को सुबह करीब 10 बजे अपने पति के साथ पैसे निकलवाने के लिए जगाधरी खेड़ा बाजार में स्थित पीएनबी में आई थी। उसका पति वहां पर उसे छोड़कर फैक्टरी चला गया था। जब वह बैंक में आई तो वहां उसे एक युवक मिला और उसने उसका वाउचर भरा। उसने बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकलवाए। पैसे वह थैले में डालकर पैदल अपने घर जा रही थी। जब वह हरियाणा इंजीनियरिंग कॉलेज के पास पहुंची तो जो युवक उसे बैंक में मिला था, वह वहां पर आ गया। उसने उसके मुंह पर मिट्टी फेंक दी और उससे थैला छीन लिया। थैले में डेढ़ लाख रुपए, मोबाइल और उसके अन्य दस्तावेज थे। उसने शोर भी मचाया, लेकिन आरोपी वहां से भागने में कामयाब रहा। इसके बाद सूचना पुलिस को दी। जगाधरी पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया था।

शांति कॉलोनी जगाधरी निवासी महिला से बैंक से लौटते समय हुई थी वारदात

4 मार्च को प्रकाशित समाचार।
खबरें और भी हैं...