एम्स संघर्ष समिति आज सीएम के प्रधान सचिव से करेगी मुलाकात

Rewari News - हरियाणा एम्स संघर्ष समिति मनेठी के सदस्यों ने अध्यक्ष श्योताज सिंह सरपंच की अध्यक्षता में बावल विधायक डॉ. बनवारी...

Nov 11, 2019, 07:31 AM IST
हरियाणा एम्स संघर्ष समिति मनेठी के सदस्यों ने अध्यक्ष श्योताज सिंह सरपंच की अध्यक्षता में बावल विधायक डॉ. बनवारी लाल को एम्स निर्माण में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए ज्ञापन सौंपा। समिति सदस्यांे ने एम्स भूमि पर वन सलाहाकार समिति द्वारा लगाई गई आपत्तियों को दूर करवाने के लिए अपना पक्ष रखते हुए सभी तथ्यों के साथ विधायक को अवगत कराया।

विधायक ने समिति सदस्यांे को बताया कि इस संबंध में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्‌टर से बातचीत हो चुकी है, मुख्यमंत्री ने इस संबंध में हल निकालने के लिए जल्द से जल्द कार्यवाही करने के लिए कहा है। वन सलाहाकर समिति द्वारा लगाई गई आपत्ति को दूर करने के लिए एक कमेटी का गठन किया जाएगा, जिसमें समिति के सदस्य व सरकार की ओर से उच्च अधिकारी शामिल होगें। इसके लिए 11 नवबंर को सुबह साढ़े ग्यारह बजे चण्डीगढ़ में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर आईएएस से एम्स संघर्ष समिति सदस्यों की बैठक निर्धारित की गई। इस मौके पर कर्नल राजेन्द्र सिंह, डॉ. एचडी यादव, सचिव ओमप्रकाश सैन, कैलाश, अश्विनी, पंच विनोद सितारा, पवन, कंवल सिंह व भारत आदि सहित अन्य मौजूद रहे।

बावल विधायक डॉ. बनवारीलाल को ज्ञापन देते एम्स संघर्ष समिति के सदस्य।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना