100 व 200 मीटर दौड़ में अनीता रही प्रथम

Sonipat News - गोहाना. मडिकल कॉलेज में दौड़ स्पर्धा में भाग लेती छात्राएं। गोहाना | महिला मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां में आयोजित...

Feb 27, 2020, 08:06 AM IST
Kharkhoda News - haryana news anita was first in 100 and 200 meter races

गोहाना. मडिकल कॉलेज में दौड़ स्पर्धा में भाग लेती छात्राएं।

गोहाना | महिला मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता उमंग में मेडिकल छात्राओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। 100 मीटर दौड़ में छात्रा अनीता जागड़ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं निशा वर्मा ने द्वितीय और अंशुल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता की विजेताओं को संस्थान की डायरेक्टर डॉ.रेणू गर्ग ने सम्मानित किया।

प्रतियोगिता की 200 मीटर दौड़ में अनिता जाखड़ ने प्रथम, पूनम ने द्वितीय और सोनिया ने तृतीय स्थान, 800 मीटर दौड में अंशुल ने प्रथम, मुस्कान ने द्वितीय और हिना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लंबे कूद में निशा वर्मा ने प्रथम, साेनिया ने द्वितीय और अनिता ने तृतीय स्थान, चक्का फेंक में सपना ने प्रथम, निशा वर्मा ने द्वितीय और कोमल लोहाट ने तृतीय स्थान, गोला फेंक में ऊषा ने प्रथम, निशा वर्मा ने द्वितीय और कोमल लोहाट ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। टेबल टेनिस में नेहा ने प्रथम, श्वेता ने द्वितीय और विधि ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। खो-खो में 2016 बैच की टीम विजयी रही।

उमंग के चेयरमैन डॉ.एपीएस बत्रा ने कहा कि छात्राओं की प्रतिभाओं को निखारने के लिए उमंग का आयोजन किया गया है। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए छात्राओं ने काफी उत्साह दिखाया। उन्होंने कहा कि खेलों में भाग लेने से जहां स्वास्थ्य ठीक रहता है, वहीं अनुशासन में रहते हुए आगे बढ़ना सिखाता है।

X
Kharkhoda News - haryana news anita was first in 100 and 200 meter races

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना