अपूर्वा ने यूजीसी नेट परीक्षा में हासिल किया 41वां रैंक

Bhiwani News - भिवानी। यूजीसी नेट परीक्षा में 41वां रैंक हासिल करने पर सीबीएलयू में छात्रा अपूर्वा शर्मा को सम्मानित करते कुलपति...

Sep 14, 2019, 07:32 AM IST
Bhiwani News - haryana news apoorva achieved 41st rank in ugc net exam
भिवानी। यूजीसी नेट परीक्षा में 41वां रैंक हासिल करने पर सीबीएलयू में छात्रा अपूर्वा शर्मा को सम्मानित करते कुलपति प्रो.आरके मित्तल।

भास्कर न्यूज|भिवानी

चौ. बंसी लाल विश्वविद्यालय के जैव प्रौद्योगिकी विभाग के अंतिम वर्ष की छात्रा अपूर्वा शर्मा ने अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित यूजीसी नेट परीक्षा में 41वां रैंक हासिल किया है। अपूर्वा के पिता जगदीप शर्मा औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान भिवानी के प्लेसमेंट अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। छात्रा की माता अनिता शर्मा अंग्रेजी विषय में एमफिल और गृहिणी हैं। अपूर्वा शर्मा एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती हैं। कड़ी मेहनत एवं लग्न से उन्होंने इस परीक्षा की तैयारी कर सफलता अर्जित करके राष्ट्रीय स्तर पर 41वां रैंक हासिल किया है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.आरके मित्तल, कुलसचिव डॉ.जितेन्द्र भारद्वाज ने छात्रा अपूर्वा को उसकी अभूतपूर्व सफलता पर उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है। छात्रा अपूर्वा ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं अपने सभी गुरुजनों को दिया है। छात्रा ने बताया कि वो शिक्षा के क्षेत्र एक अच्छी शोधार्थी बनना चाहती हैं और अपने लक्ष्य को निर्धारित कर अध्ययन कर रही है। इस अवसर पर प्रो.हरिदत्त कौशिक, प्रो.राधेश्याम, प्रो.एसके कौशिक, प्रो.संजीव कुमार, प्रो.ललिता गुप्ता, डॉ.पवन,गुप्ता, डॉ.मोनिका, डॉ.अश्वनी, डॉ.पार्वती, डॉ.आशा पूनिया आदि ने छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

X
Bhiwani News - haryana news apoorva achieved 41st rank in ugc net exam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना