पार्टी फंड के नाम पर आठ लाख रुपए मांगने का दबाव बनाने वाला गिरफ्तार

Jhajjar News - झज्जर पुलिस ने गाजियाबाद निवासी एक व्यक्ति से धमकी देते हुए अवैध रूप से रुपए की मांग करने के लिए दबाव बनाने के लिए...

Feb 15, 2020, 07:56 AM IST
Jhajjar News - haryana news arrested for demanding eight lakh rupees in the name of party fund

झज्जर पुलिस ने गाजियाबाद निवासी एक व्यक्ति से धमकी देते हुए अवैध रूप से रुपए की मांग करने के लिए दबाव बनाने के लिए सोनीपत जिले के गोहाना क्षेत्र के एक युवक को गिरफ्तार किया है। हालांकि इस मामले में केस दर्ज होने के बाद इस मामले में कुछ भी न बोलने से यह मामला संदेह के दायरे में जा रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया गया है और उसको कोर्ट में पेश करने पर उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। थाना प्रबंधक राजेश कुमार ने बताया कि गाजियाबाद निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत में बताया था कि वह गांव औरंगपुर के एरिया में एक्सएलआरआई कॉलेज की बिल्डिंग बना रहा है। कुछ समय पूर्व सोनीपत जिले के गोहाना क्षेत्र के गांव बली ब्राह्माण गांव का रितेश उसके पास आया। उसने पार्टी फंड के नाम पर सात-आठ लाख रुपयों की मांग की। वह बार-बार पैसे देने का दबाव बनाकर नाजायज वसूली करना चाहता था। बाद में तीन लाख रुपए देने की बात हुई, लेकिन इसके लिए लगातार दबाव बनाया गया। हर साल इस प्रकार की राशि दिए जाने की बात कहीं गई। मामले में वांछित आरोपी जिला सोनीपत गांव बली ब्राह्मण निवासी रितेश उर्फ मोनू को गिरफ्तार किया कर िलया। पकड़े गए आरोपी काे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

शिकायतकर्ता बोलने को तैयार नहीं: एक्सएलआरआई में निर्माण करने वाले ठेकेदार आशीष मिश्रा ने भले ही केस दर्ज करा दिया, लेकिन वह इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। शिकायतकर्ता की ओर से केस दर्ज करने के बाद इस प्रकार का रवैया कहीं न कहीं मामले में शक पैदा करता है। आरोपी की कोई क्रिमिनल हिस्ट्री नहीं है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के पिता बीमार रहते हैं और इनका गोहाना में स्कूटी की एजेंसी है।


रुपए मांगने का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में।

X
Jhajjar News - haryana news arrested for demanding eight lakh rupees in the name of party fund

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना