पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Yamunanagar News Haryana News Arrested For Monitoring Kidnap Daughter Of Metal Trader In Room

मेटल व्यापारी की किडनैप बेटी की कमरे में निगरानी करने का आरोपी गिरफ्तार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जगाधरी के मेटल व्यापारी की 12वीं क्लास में पढ़ने वाली बेटी को अगवा कर फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने एक आैर आरोपी को गिरफ्तार किया है। अब गिरफ्तार आरोपी बराड़ा के गांव शुभरी निवासी रूपचंद उर्फ रमन पर आरोप है कि अगवा कर लड़की को जब कमरे में ले जाया गया तो वह वहां पर उसकी निगरानी में बैठा रहा।

वहीं मुख्य आरोपी के साथ अगवा करने में भी उसने साथ दिया। पुलिस के अनुसार रूपचंद मुख्य जुवेनाइल आरोपी के साथ करनाल से रादौर तक बाइक पर आया। यहां से इयोन गाड़ी उठाई और इस गाड़ी में यमुनानगर पहुंचे। टाउन पार्क के पास लड़की को किडनैप किया और फिर रूपचंद को रादौर छोड़ दिया था। मुख्य आरोपी लड़की को करनाल ले गया था। बाद में वह रादौर आया और फिर यहां गाड़ी खड़ी कर गया था। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह था मामला: जगाधरी निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी थी कि सकी साढ़े 17 साल की बेटी रात करीब 8 बजे स्विफ्ट कार लेकर यमुनानगर में बर्गर लेने के लिए गई थी। साढ़े आठ बजे बेटी के साथ बात हुई, लेकिन इसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। उन्होंने जब उसकी तलाश शुरू की तो वह नहीं मिली, लेकिन उसकी कार सेक्टर-18 में सिटी पार्क के पास मिली। बेटी गाड़ी छोड़कर कहीं पर चली गई है। इस शिकायत पर जगाधरी पुलिस ने धारा-365 में केस दर्ज किया था लेकिन बाद में लड़की की मां के मोबाइल पर दो करोड़ रुपए की फिरोती का मैसेज आया था। इसके बाद पुलिस ने लड़की की तलाश की तो वह करनाल से बरामद की थी। वहीं एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया था। उसे शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया था।

28 फरवरी को प्रकाशित समाचार।
खबरें और भी हैं...