पीजी में घुसकर सामान चोरी करने वाला गिरफ्तार, सुबह पहुंचा ताकि शक ना हाे

Rewari News - शहर में विभिन्न स्थानों पर चल रहे पीजी में हो रही चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का एक सदस्य को लोगों ने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:31 AM IST
Bawal News - haryana news arrested in pg to steal goods arrived in the morning so that there is no doubt
शहर में विभिन्न स्थानों पर चल रहे पीजी में हो रही चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का एक सदस्य को लोगों ने पकड़ लिया। आरोपी युवक ने शुक्रवार सुबह शहर के सेक्टर में चल रहे एक पीजी में घुस गया था जिसके बाद उसने चोरी का प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली, इसी बीच संदिग्ध युवक को देखकर यहां रहने वाले कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया तथा मॉडल टाउन पुलिस को सौंप दिया।

सुबह पहुंचता था, भाई के कंपनी में काम करने की बात कहता

मॉडल टाउन थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक की पहचान बल्लभगढ़ निवासी अंकित के रूप में हुई है। आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में विभिन्‍न स्थानों पर 6 पीजी में चोरियों की वारदात में हाथ होने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि आरोपी अपने एक साथी की मदद से इन चोरियों की वारदात को अंजाम देता है, जिसकी भी तलाश तेज कर दी है। आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए सुबह 4 या 5 बजे के बीच पहुंचता था तथा उस समय आसपास के लोग उसे पीजी में रहने वाला समझकर कोई शक नहीं करता था। इसके अलावा उस समय पीजी में रहने वाले लोग नींद में होते थे तथा इसका फायदा उठाते हुए वह सामान समेटकर वहां से फरार हो जाता था। आरोपी इस कार्य में अपने एक साथी की भी मदद लेता था जो कि कभी किसी के शक होने अथवा लोगों के जागने पर कहता था कि यह उसका भाई है बावल कंपनी में काम करता है। इससे उनके चोर होने पर कोई शक भी नहीं करता था। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अंकित शहर में विभिन्न स्थानों पर बने प्राइवेट गेस्ट हाऊस (पीजी) से अपने एक साथी के साथ मिलकर मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। अभी शुरूआती पूछताछ में आरोपी ने करीब आधा दर्जन वारदातें कबूल की है।

मोबाइल और नकदी छीनने के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रेवाड़ी | शहर की पुरानी तहसील रोड पर एक युवक को रुकवा कर उससे मोबाइल व नकदी छीनने के मामले में शहर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान शहर के लियो चौक निवासी हेमंत, पीर बाबा मंदिर साधुशाह नगर निवासी दीपक व यूपी के बिजनौर निवासी गुलपम के रूप में हुई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। जांच अधिकारी एसआई नरेश ने बताया कि रावली हाट निवासी सौरभ अरोड़ा 11 सितंबर की रात करीब 10 बजे बस स्टैंड की ओर से अपने घर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पुरानी तहसील रोड पर बाइक पर सवार होकर आए उक्त आरोपियों ने उसे रोक लिया तथा उसका आई-फोन व पर्स में रखी 8 हजार रुपए की नकदी छीन कर फरार हो गए थे। सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की थी। बीती शाम पुलिस ने वारदात में शामिल तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

X
Bawal News - haryana news arrested in pg to steal goods arrived in the morning so that there is no doubt
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना