वेस्टर्न एकल गायन में आर्य कन्या महाविद्यालय प्रथम

Kurukshetra News - कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की ओर से डीएवी कॉलेज पिहोवा में आयोजित 42वें तीन दिवसीय क्षेत्रीय युवा महोत्सव में...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:45 AM IST
Shahbad News - haryana news arya kanya college first in western solo singing
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की ओर से डीएवी कॉलेज पिहोवा में आयोजित 42वें तीन दिवसीय क्षेत्रीय युवा महोत्सव में आर्य कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया।

महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. सुनीता पाहवा ने बताया कि महाविद्यालय की छात्राओं ने कुल 17 प्रतियोगिताओं में भाग लिया। इसमें से 12 पुरस्कार प्राप्त किए। संगीत एवं नृत्य की विधाओं में छात्राओं ने वेस्टर्न एकल गायन में प्रथम, वेस्टर्न सामूहिक गान में प्रथम, हरियाणवी रसिया नृत्य में द्वितीय, हरियाणवी समूह नृत्य में तृतीय, हरियाणवी पॉप सॉन्ग में तृतीय, हरियाणवी समूह गान में तृतीय स्थान प्राप्त किया है। इसके अतिरिक्त सांस्कृत नाटक में तृतीय स्थान प्राप्त किया है। महाविद्यालय की छात्रा किरणदीप कौर को इस प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। हिंदी नाटक में छात्राओं ने तृतीय स्थान प्राप्त किया और इस प्रतियोगिता में शिवानी शर्मा को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। कॉलेज पहुंचने पर छात्राओं का सांस्कृतिक गतिविधियों की इंचार्ज डॉ. कविता मेहता, समिति सदस्य संतोष, डॉ. भारती शर्मा, डॉ. ज्योति शर्मा, उत्तम प्रसाद शास्त्री, अंकिता मेहता, पारुल शर्मा, सुनीता गुप्ता ने जोरदार स्वागत किया।

X
Shahbad News - haryana news arya kanya college first in western solo singing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना