• Hindi News
  • Haryana
  • Jind
  • Alewa News haryana news assistant registrar took possession of pacs 39record after taking complaint from farmers

सहायक रजिस्ट्रार ने किसानों की शिकायत लेकर पैक्स के रिकार्ड को लिया कब्जे में

Jind News - संडील गांव के किसानों द्वारा पेगां पैक्स में खाद व नकदी में कर्मचारियों द्वारा लगाए गए गड़बडी के आरोपों के मामले...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
संडील गांव के किसानों द्वारा पेगां पैक्स में खाद व नकदी में कर्मचारियों द्वारा लगाए गए गड़बडी के आरोपों के मामले में बुधवार को सहायक रजिस्ट्रार परवीन कादियान के नेतृत्व में टीम संडील गांव पहुंची। टीम द्वारा शिकायतकर्ता किसानों की हस्ताक्षर सहित शिकायत लेने के साथ ही पेक्स के रिकार्ड को भी कब्जे में लिया गया। जिससे रिकार्ड को कब्जे में लेकर तैयार की गई रिर्पोट को उच्च अधिकारियों को सौंपा जा सके।

हरियाणा सरकार से निरीक्षक सतपाल हुड्डा ने बताया कि सहायक रजिस्ट्रार परवीन कादियान के निर्देशानुसार टीम द्वारा तैयार रिर्पोट से पहले उक्त किसानों की हस्ताक्षर सहित लिखित शिकायत ली गई है। इसके अलावा पेगां पेक्स के रिकार्ड को फोटो कापी सहित कब्जे में लिया गया है, ताकि उच्च अधिकारियों को रिर्पोट देने से पूर्व किसानो के अगूंठो व हस्ताक्षरों का रिकार्ड के साथ मिलान किया जा सके।

हुड्‌डा का कहना है कि मामले की पूरी जांच करके मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

13 किसानों की लिखित में मिली है शिकायत

हरियाणा सरकार से निरीक्षक सतपाल हुडडा ने कहा कि तैयार रिर्पोट से पहले हर पहलू को ध्यान में रखा गया है। उच्च अधिकारियों को रिर्पोट सौंपने से पहले शिकायत कर्ता किसानों से लिखित में शिकायत ली है कि किसमें उसके साथ गड़बडी की गई है। इसका पूरा विवरण लिया जा रहा है ताकि मामले की असलियत पेश की जा सके। फिलहाल 13 किसानों की शिकायत मिल चुकी हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना