• Hindi News
  • Haryana
  • Rewari
  • Bawal News haryana news attacked with knife if stopped at quarrel with the youth who came together in the procession

बारात में साथ आए युवक के साथ झगड़ा करने पर रोका तो चाकू से किया हमला

Rewari News - रामपुरा थाना क्षेत्र के गांव सुलखा में झाबुआ से बारात में शामिल होने आए आए एक युवक ने अपने ही गांव के ही युवक पर...

Nov 11, 2019, 07:31 AM IST
रामपुरा थाना क्षेत्र के गांव सुलखा में झाबुआ से बारात में शामिल होने आए आए एक युवक ने अपने ही गांव के ही युवक पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू से किए हमले में युवक घायल हो गया जिसका उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

पुलिस ने पीड़ित युवक के बयान के आधार पर मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

रामपुरा थाना क्षेत्र के सुलखा में झाबुआ गांव से आई थी बारात, पुलिस ने दर्ज किया केस

साथ आए युवक के साथ हो गई थी बहस

रामपुरा थाना पुलिस ने बताया कि बावल के गांव झाबुआ से 8 नवंबर की रात को बारात सुलखा गांव में आई थी। इस बारात में मूल रूप से झाबुआ निवासी तथा इस समय बिठवाना गांव में रह रहा जगतसिंह भी शामिल होने के लिए आया था। जगत सिंह का बिठवाना में स्क्रैप का काम है तथा उसके साथ दुकान पर काम करने वाला एक युवक भी आया था। साथ आए युवक की गांव झाबुआ निवासी विक्रमसिंह के साथ खाना खाते समय किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। आरोप है कि इस पर विक्रम ने उस युवक की कॉलर पकड़ते हुए धमकाना शुरू कर दिया था। इस पर जगत ने विक्रम को कहा कि यह युवक उसके साथ आया हुआ इससे झगड़ा क्यों कर रहा है? इस पर दोनों में बहस हो गई तथा उस समय लोगों ने उनका बीच बचाव कर दिया। कुछ समय पश्चात जब दोनों फ्रूट स्टॉल पर पहुंचे तो आरोप है कि विक्रम ने स्टॉल पर फल काटने के लिए रखा चाकू उठाकर पीछे से जगत पर हमला कर दिया जो कि उसकी गर्दन के पास लगे। चाकू से हमला करने के बाद बारात में हड़कंप मच गया तथा आरोपी वहां से निकल गया। तत्पश्चात गांव के लोगों ने घायल हुए जगत सिंह को अस्पताल पहुंचाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर विक्रम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना