• Hindi News
  • Haryana
  • Sonipat
  • Kharkhoda News haryana news bagru defeated morkhi and mataluda defeated nidana in haryana style kabaddi event

हरियाणा स्टाइल कबड्डी स्पर्धा में बागड़ू ने मोरखी और मतलौडा ने निदाना को हराया

Sonipat News - सिसाना के स्टेडियम में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर रविवार को हरियाणा स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता...

Jan 20, 2020, 08:05 AM IST
सिसाना के स्टेडियम में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर रविवार को हरियाणा स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता हुई। जिनमें मतलौडा, बागड़ू, भाग खेड़ा, छात्र, उगालन, झमोला, नाहरा गांव की टीम सहित 22 टीमों ने भाग लिया। रविवार को हुई प्रतियोगिता में कुल 21मैच कराए गए। आयोजनकर्ता ब्लॉक समिति सदस्य संदीप पहलवान ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 81हजार, द्वितीय को 61हजार व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 31हजार रुपए की राशि से सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ 5वें से 8वें स्थान प्राप्त करने वाली टीमों को 51-51 सौ नगद राशि देकर सम्मानित किया जाएगा। प्रतियोगिता में बेस्ट कैचर व बेस्ट रेडर को एलईडी देकर सम्मानित किया जाएगा।

प्रतियोगिता का प्रथम मैच मोरखी व बागड़ू टीम के बीच खेला गया। जिसमें बागडू टीम ने मोरखी टीम को 15 -10 अंकों से पराजित किया। मतलौडा टीम ने निदाना टीम को 16-8 अंकों से हर दिया। भाग खेड़ा टीम ने अमादलपुर टीम को 15-12 अंको से शिकस्त दी। नाहरा टीम ने बहु अकबरपुर टीम को 15- 5 अंकों से हराकर मैच जीता। धनसोली टीम ने गोसाइपुर टीम को 15 -8 अंकों से हराकर मैच जीत लिया। उगालन टीम तुर्कपुर को 15-8 अंकों से हराकर अपनी जीत दर्ज की। बसपली टीम ने ईटल कलां टीम को 15 -10 अंकों से हराकर मैच जीता। उगालन टीम ने जाजवान टीम को 16 -8 अंको से हरा दिया। ओसर टीम ने ढांडा खेड़ी टीम को 14-8 अंकों से हराकर जीत दर्ज की। छात्र टीम ने गद्दी खेड़ी टीम को 14-4 अंकों से हराकर मैच में जीत दर्ज की। सभी मैचों में कोच सतपाल डीपी ,सुरेश दलालडीपी, विनोद खत्री, सुनील, दिलबाग, अनिल द्वारा निर्णायक भूमिका निभाई गई। इस मौके पर संदीप पहलवान, देवेंद्र प्रधान, बिजेंद्र चोटीवाला, जग उत्थान शिक्षा खेल समिति अध्यक्ष सोमबीर आर्य, कुलदीप पहलवान आदि मौजूद रहे।

खरखौदा. सिसाना में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान खेलते खिलाड़ी।

खेलो इंडिया में कांस्य पदक विजेता का किया स्वागत

सोनीपत | जनहित अभियान फाउंडेशन के कार्यालय में रविवार को गुवाहाटी में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम पोलवॉल्ट में कांस्य पदक विजेता अजय कुमार का स्वागत किया गया। पदक विजेता खिलाड़ी बहालगढ़ साई सेंटर में खेलो इंडिया के चीफ कोच वजीर सिंह के पास अभ्यास करता है। अजय कुमार ने कहा कि सपना है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश का नाम रोशन करूं। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय पहलवान तीर्थ राणा व फाउंडेशन के अध्यक्ष नरेंद्र हुड्डा ने विजेता को शहीद भगत सिंह का चित्र देकर स्वागत किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना