बहादुरगढ़ के तैराकों ने जीते मेडल

Jhajjar News - 35वीं सब जूनियर और 45वीं जूनियर राज्य स्वीमिंग चैम्पियनशिप में बहादुरगढ़ की चैम्पियंस एक्वेटिक एकेडमी के तैराकों...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:26 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news bahadurgarh swimmers won medals
35वीं सब जूनियर और 45वीं जूनियर राज्य स्वीमिंग चैम्पियनशिप में बहादुरगढ़ की चैम्पियंस एक्वेटिक एकेडमी के तैराकों ने बेहतर प्रदर्शन किया। गुरुग्राम के जिमखाना क्लब के तरणताल में सब जूनियर और जूनियर राज्य तैराकी प्रतियोगिता हुई। हरियाणा तैराकी संघ की तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता का समापन शुक्रवार को हो गया। एकेडमी के तैराक आर्यन जून ने ग्रुप चार में 50 मीटर बैकस्ट्रॉक में गोल्ड और 4 गुणा 50 मीटर मेडले रिले में अरिहन्त, कृदय और सम्रकाट के साथ मिलकर गोल्ड और 50 मीटर फ्री स्टाइल तैराकी मंे गोल्ड मेडल हासिल किया। अतुल धनखड़ ने ग्रुप तीन की 50 मीटर ब्रैस्ट स्ट्रॉक में कांस्य पदक और 4 गुणा 100 मीटर फ्री स्टाइल रिले में सिद्धार्थ, लक्ष्य और दक्ष के साथ रजत पदक हासिल किया। ग्रुप एक गर्ल्स में खेलते हुए हिमांशी जून ने 100 और 200 मीटर बटरफलाई में गोल्ड मेडल और 200 मीटर आईएम में सिल्वर मेडल हासिल किया। वहीं, एकेडमी के तैराक भूमिक देशवाल ने 100 मीटर फ्री और 100 मीटर बैक स्ट्रॉक ग्रुप दो में गोल्ड मेडल जीते हैं। ग्रुप दो में ही भूमित दलाल ने रजत पदक भी जीता। मोनी गुलिया ने भी 50 मीटर बैक स्ट्रॉक में सिल्वर मेडल हासिल किया।

बहादुरगढ़ में विजेता तैराकों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया।

हरियाणा के तैराक लगातार कर रहे बेहतर प्रदर्शन

तैराकी संघ के महासचिव अनिल खत्री ने बताया कि हरियाणा के तैराक लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। अब हरियाणा तैराकी संघ के पास ऑल वैदर स्वीमिंग पूल है। इसके चलते हरियाणा के तैराक सर्दी में भी तैराकी की तकनीक पर काम कर सकते हैं।राज्य तैराकी प्रतियोगिता में हरियाणा तैराकी संघ के उपाध्यक्ष अभिषेक ढाका, रवि सिंघारी, तैराकी संघ के सीनियर कोच गुंजन सिंह, सुनील खत्री, रविन्द्र, प्रवीन, जितेन्द्र, रविन्द्र सिहाग, रमेश डबास, जगत सिंह, विशाल, जहूर, गुरदीप और राई स्पोर्ट्स स्कूल से कोच विनोद भी मौजूद रहे।

X
Bahadurgarh News - haryana news bahadurgarh swimmers won medals
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना