स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के आरोपी की जमानत याचिका खारिज

Fatehabad News - एडीजे सुरेन्द्र कुमार की अदालत ने स्पा सेंटर की अाड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने वाले सेंटर मालिक की अग्रिम...

Feb 15, 2020, 07:40 AM IST

एडीजे सुरेन्द्र कुमार की अदालत ने स्पा सेंटर की अाड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने वाले सेंटर मालिक की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। इसमें एक नई बात सामने आई है कि एफआईआर में स्पा सेंटर के संचालक का नाम विकास दर्ज किया गया था, जबकि उसका असली नाम मंगतराम था। मंगतराम ने इसी को आधार बनाकर अपनी अग्रिम जमानत याचिका की गुहार लगाई थी।

बता दें कि शहर पुलिस ने 22 जनवरी 2020 को अरोमा स्पा सेंटर के संचालक विकास कुमार व वहां मिली लड़कियों के खिलाफ डीएसपी धर्मबीर की शिकायत पर देह व्यापार का केस दर्ज किया था। अदालत में बचाव पक्ष के वकील ने अदालत को बताया कि याचिकाकर्ता मंगतराम का एफआईआर में नाम नहीं है और उसका स्पा सेंटर से कोई लेना देना नहीं है। एफआईआर में किसी विकास कंबोज का नाम है। वहीं सरकारी वकील ने अदालत को बताया कि मंगत कंबोज ही अरोमा स्पा सेंटर का असली मालिक है, क्योंकि स्पा परिसर उसने ही चार मरला निवासी एक व्यक्ति से किराए पर ले रखा था और इसका रेंट एग्रीमेंट भी है। सरकारी वकील का कहना था कि विकास कंबोज व मंगत कंबोज एक ही व्यक्ति का नाम है।

इस पर अदालत ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद आरोपी को कोई राहत न देते हुए उसकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना