बरगलाने वालों से सावधान, अपनी ताकत बढ़ाने का है अवसर : जैन

Sonipat News - भाजपा प्रत्याशी कविता जैन ने कहा कि सोनीपत की जनता की ताकत के बूते पर जो काम हुए हैं, उससे आप पिछली सरकारों की तुलना...

Oct 19, 2019, 07:36 AM IST
भाजपा प्रत्याशी कविता जैन ने कहा कि सोनीपत की जनता की ताकत के बूते पर जो काम हुए हैं, उससे आप पिछली सरकारों की तुलना करेंगे तो स्पष्ट तौर पर बदलाव महसूस करेंगे। उन्होंने कहा कि आज ऐसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं, जो चुनाव के समय ही नजर आते हैं, जबकि उन्होंने सोनीपत की जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए अपना दायित्व बखूबी निभाया है उन्होंने मतदाताओं से आह्वान किया कि वह बरगलाने वालों से सावधान रहें और अपनी सोनीपत की ताकत को बढाएं, ताकि इलाके के विकास की रफ्तार बढ़े।

भाजपा प्रत्याशी कविता जैन ने कहा कि शनिवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो निकाला जाएगा। इसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल शिरकत करेंगे। रोड शो की शुरुआत गोहाना रोड बाईपास से होगी राेड शाे में अभिनेत्री महिमा चाैधरी व अभिनेता असरानी भी शामिल हाेंगे।

शुक्रवार काे शहर में जनसंपर्क अभियान के दौरान दो दर्जन स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कविता जैन ने कहा कि विद्यार्थी जिस प्रकार अपनी वार्षिक परीक्षा की तैयारी करता है, उसी प्रकार हमने हर पांच साल में आने वाली चुनावी परीक्षा की तैयारी की है। मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि आज जनता के सामने अपनी ताकत बढ़ाने का अवसर है। वर्ष 2014 में आपके आशीर्वाद से कविता जैन को मनोहर मंत्रिमंडल में स्थान मिला, जिसका नतीजा यह हुआ कि इस इलाके की उपेक्षा को मिटाने का काम किया गया।

सोनीपत. हमने पांच वर्षों में अपना दायित्व बखूबी निभाया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना