जंगली सुअर को बचाते हुए डंपर के नीचे अाने से बाइक सवार युवक की टांग कुचली

Yamunanagar News - कपालमोचन रोड के चौराही मोड़ पर सामने आए जंगली सुअर को बचाने के चक्कर संतुलन बिगड़ने पर बाइक चालक के पीछे बैठा युवक...

Nov 26, 2019, 07:21 AM IST
कपालमोचन रोड के चौराही मोड़ पर सामने आए जंगली सुअर को बचाने के चक्कर संतुलन बिगड़ने पर बाइक चालक के पीछे बैठा युवक सड़क पर गिर गया। इस दौरान सामने से आते डंपर ने उसे चपेट में ले लिया, जिससे एक टांग ट्रक के पहिए से कुचल गई। राहगीरों ने बिलासपुर अस्पताल पहुंचाया।

प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जगाधरी और फिर ट्रॉमा सेंटर सेंटर भेजा और आखिर में उसकी गंभीर हालत देख पीजीआई रेफर किया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

गांव मोहड़ी निवासी कुलदीप सिंह अपने साथी महाबीर के साथ बिलासपुर की ओर आ रहे थे। कपालमोचन रोड स्थित चौराही मोड़ पर उनकी बाइक के सामने जंगली सुअर आ गया। उसे बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे बाइक पर पीछे बैठे कुलदीप सड़क पर जा गिरे। इसी बीच सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने कुलदीप को चपेट में ले लिया। डंपर का एक टायर कुलदीप की टांग पर चढ़ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सिविल अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया।

जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल जगाधरी रेफर कर दिया गया। वहां से उसे ट्रॉमा सेंटर यमुनानगर रेफर किया गया। जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया गया। विदित हो कि शनिवार को भी ककड़ौनी मोड़ पर डंपर की चपेट में आने से अजीजपुर निवासी बाप-बेटे की मौत हो गई थी। खनन जोन से ओवरलोड डंपर कस्बे से दिन-रात तेज रफ्तार निकल रहे हैं।

जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्र में अवारा पशुओं की भरमार से भी हादसे हो रहे हैं। बार-बार शिकायत करने पर भी प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रहा है।

डंपर की चपेट में आने से घायल बाइक सवार।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना