• Hindi News
  • Haryana
  • Karnal
  • Gharaunda News haryana news bijendra ran for 50 meters before the first bullet fell on the road then the miscreants sat on top and then shot 4 bullets

पहली गोली लगने से 50 मीटर तक भागा बिजेंद्र, सड़क पर गिरा तो बदमाशों ने ऊपर बैठकर फिर 4 गोलियां मारी

Karnal News - घोघड़ीपुर में मंगलवार सुबह करीब 10 बजे चार बदमाशों ने गांव निवासी बिजेंद्र मान की उसके फार्म हाउस से कुछ दूर गोली...

Feb 12, 2020, 07:40 AM IST

घोघड़ीपुर में मंगलवार सुबह करीब 10 बजे चार बदमाशों ने गांव निवासी बिजेंद्र मान की उसके फार्म हाउस से कुछ दूर गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई हत्या से गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद गांव के एक व्यक्ति सुरेंद्र गोली चलते ही भाग निकला। सूचना पर डीएसपी वीरेंद्र सैनी, थाना प्रभारी मधुबन तरसेम चंद, सीआईए व फोरेंसिक जांच टीम पर पहुचीं। पुलिस ने बिजेंद्र के भतीजे रणदीप की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई हैं। देर शाम सुरेंद्र को पुलिस ने राउंडअप में लिया है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। अभी हत्या क्यों हुई, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। सूत्रों के अनुसार जमीन की रंिजश, पैसे के लेनदेन से सहित बिजेंद्र के निजी लाइफ की रंजिश पर जांच की जा रही है।

घोघड़ीपुर का रहने वाला 48 वर्षीय बिजेंद्र अविवाहित था और काफी समय से मोहाली में एक महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रहता था। करनाल के मुनक रोड पर घोघड़ीपुर गांव के अड्डा से थोड़ा अागे उसका फार्म है। वह यहां की अपनी काफी जमीन बेच चुका था। फार्म से सटी जमीन पर कॉॅलोनी काट रहा था। यहां अाने पर भी वह अपने चाचा के घर नहीं जाता था, बल्कि फार्म हाउस पर रहता था और सुरेंद्र से ही मिलता था।

चंडीगढ़ से आया था बिजेंद्र : फार्म पर हत्या से पहले हुई थी बदमाशों से बहस

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 10 बजे बिजेंद्र अपने फार्म पर था। इसी समय सफेद एसेंट कार से चार बदमाश आए और बिजेंद्र को बाहर बुलाया। बाहर आकर कॉलोनी वाली जमीन की तरफ भी इशारा कर बदमाश कुछ बात करने लगे। थोड़ी देर में उनके बीच बहस होने लगी। देखते-देखते एक बदमाश ने पिस्टल तान दी। बिजेंद्र उसको झटका देकर गांव की तरफ भागने लगा तो एक ने गोली मार दी। इससे 50 मीटर तक भागने के बाद वह सड़क पर गिर गया। इसके बाद बदमाशों ने उसपर बैठकर गोलियां मारी। फिर मूनक की तरफ फरार हो गए। लोगों का कहना है कि गाड़ी सफेद रंग की एसेंट कार है। केवल एच-70 नंबर लोग पढ़ पाए।


पांच एकड़ जमीन बेच चुका था, अब एक एकड़ में काटनी थी कॉलोनी


गांव वालों ने बताया कि परिवार वालों से अलग होने के बाद बिजेंद्र के हिस्से करीब आठ एकड़ भूमि आई थी। इसमें से पांच एकड़ बेच चुका था। फार्म के पास पड़ी एक एकड़ भूमि पर कालोनी काट रहा था। इसके लिए मंगलवार को भूमि की निशानदेही भी होनी थी। सुबह ही कॉलोनी का नक्शा तैयार किया था। जमीन के रेट को लेकर सुबह ही गांव के एक व्यक्ति के साथ चर्चा हुई थी। रोड के साथ लगती जमीनों का रेट प्रति एकड़ 65 लाख रुपए से एक करोड़ रुपए तक है।


बदमाशों ने पांच गोलियां चलाई

जिस तरह बिजेंद्र की हत्या की है उससे प्रोफेशनल बदमाशों का हाथ लगता है। पुलिस सूत्रों की मानें तो इतना सटीक फायर प्रोफेशनल हत्यारे ही कर सकते हैं। बदमाशों ने पांच गोलियां चलाईं, सभी सही जगह लगीं। गोलियां पिस्टल और राइफल से चलाई गई हैं। मौके से दो तरह के पांच ही खोल मिले हैं। एक छोटा और एक लंबा

बिजेंद्र का भतीजा बोला- अक्सर सुरेंद्र के साथ ही रहता था चाचा


भतीजे रणदीप ने बताया कि चाचा बिजेंद्र जब भी आता था, गांव के सुरेंद्र उर्फ सिंदर के साथ ही ज्यादा रहता था। भतीजों के पास नहीं जाता था। वारदात के समय सुरेंद्र फार्म पर मौजूद था, लेकिन गोली चली तो फरार हो गया। उसने भागते समय बस अड्डा पर गांव के लोगों को बताया कि बिजेंद्र को चार बदमाशों ने गोली मार दी है और वहां से भी भाग गया। फिर सुरेंद्र का मोबाइल फोन भी बंद हो गया।

{गांव वालों ने बताया बिजेंद्र एक महिला के साथ मोहाली में लिव इन रिलेशन में रहता था और जमीन की पैमाइस करने आया था

{पिस्टल और राइफल की गोली के मिले खोल, प्रोफेशनल थे हत्यारे, न हत्यारों का पता न कारण, पुलिस की 4 टीमें ढूंढ रहीं सुराग

गांव घोघड़ीपुर में घर से बाहर बुला कर फार्म हाउस मालिक की चार बदमाशों ने की हत्या


{किसी रिश्तेदार ने ही बिजेंद्र की हत्या तो नहीं की। पुलिस सभी परिचितों से पूछताछ कर रही है।

{जमीन को लेकर हत्या की गई है या कोई और कारण है, क्योंकि बिजेंद्र पहले ही पांच एकड़ के करीब जमीन बेच चुका है। जो बची है उसमें कॉलोनी काटना चाहता था। उसकी गांव के दूसरी तरफ भी डेढ़ एकड़ जमीन बची है।

{गांव के सुरेंद्र उर्फ सिंदर का बिजेंद्र मान के साथ क्या कनेक्शन था, घटना के समय भी मौका पर मौजूद था सिंद्र।

{मोहली में जिस महिला से लिव इन रिलेशनशिप बताई जा रही है पुलिस इसकी भी पूछताछ कर रही है। उस महिला का एड्रेस और मोबाइल नंबर ट्रेस करने में पुलिस लगी है।

{गांवों के लोगों ने बताया कि पहले जो जमीन बेची है, उस पैसे से मोहाली में अस्पताल बनाया है और वही महिला अस्पताल को चलाती है।

पुलिस का शक: रिस्तेदार, दोस्त या फिर जमीन का कनेक्शन तो नहीं

करनाल. घोघड़ीपुर गांव के नजदीक अज्ञात बदमाशों द्वारा दिनदिहाड़े बिजेंद्र मान की गोली मार कर हत्या के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस। इनसाट में बिजेंद्र की फाइल फोटो।

वारदात के समय गांव का सुरेंद्र उर्फ सिंदर मौके पर मौजूद था, पुलिस ने उसे हिरासत में लिया, लेकिन पुष्टि नहीं की

घटना स्थल पर पड़ा गोली का खोल।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना