हॉट सीट पर भाजपा प्रत्याशी को अमित शाह का सहारा

Sirsa News - 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। सत्ता दल भाजपा ने...

Oct 12, 2019, 08:50 AM IST
21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। सत्ता दल भाजपा ने भी अब सिरसा की पांचों सीट जीतने के इरादे से अपने दिग्गज मैदान में उतार दिए हैं।

10 अक्टूबर को जहां सीएम मनोहर लाल ने सिरसा सीट से अपने प्रत्याशी प्रदीप रातूसरिया के समर्थन में जनसभा करते हुए विरोधी दलों पर जमकर हमला बोला था। वहीं अब प्रदेश की सबसे हॉट सीटों शुमार इनेलो का गढ़ माने जाने वाली ऐलनाबाद सीट पर 14 अक्टूबर को देश के गृह मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रत्याशी पवन बैनीवाल के समर्थन में जनसभा करने आ रहे हैं। त्रिकोणीय मुकाबले वाली इस सीट पर पूरे प्रदेशवासियों की नजर है। यहां पर इनेलो से अभय सिंह चौटाला स्वंय चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं कांग्रेस से भरत सिंह बैनीवाल मैदान में है। भाजपा की ओर से पवन बैनीवाल इस बार इनेलो का गढ़ ढहाने के लिए मजबूती से मैदान में उतरे हुए हैं। फिलहाल इस सीट पर तीनों ही प्रत्याशियों में कड़ा मुकाबला दिख रहा है। वहीं कांग्रेस के भरत सिंह बैनीवाल मानते हैं कि उन्हें यहां से जीतने में कोई अधिक परेशानी नहीं होगी। जबकि अभय सिंह चौटाला यहां पर नशे का मुद्दा उठाते हुए भाजपा प्रत्याशी पवन बैनीवाल पर आरोप लगाकर प्रचार करने में जुटे हुए हैं। पवन बैनीवाल भाजपा की ओर से करवाए गए विकास कार्य और पांच साल तक लोगों के बीच में रहकर काम करने के नाम पर वोट मांगते दिख रहे हैं।

फिलहाल पांचों सीटों पर मुकाबले कड़े : जिला की पांचों विस सीट पर कड़े मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। सिरसा सीट पर भाजपा, आजाद गोकुल सेतिया, कांग्रेस से होशियारी लाल और हलोपा से गोपाल कांडा कड़े मुकाबले में है। अभी एक भी उम्मीदवार ऐसा नहीं लग रहा जो चुनाव जीतने की ओर बहुत आगे चलता दिख रहा हो। ऐलनाबाद सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला है। रानियां में आजाद उम्मीदवार रणजीत सिंह ने चुनाव को रोचक बना दिया है। डबवाली में भाजपा और कांगेस में टक्कर है। कालांवाली में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी एक दूसरे को हराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

13 को सीएम डबवाली में तो 14 को शाह करेंगे ऐलनाबाद में जनसभा

ऐलनाबाद से आजाद प्रत्याशी दलबीर सिंह ट्रेक्टर चलाते हुए।

ऐलनाबाद में रोचक तरीके से कर रहा प्रचार

इधर ऐलनाबाद सीट पर जहां अभय सिंह, पवन बैनीवाल और भरत सिंह अपने अपने तरीके से सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं यहां का एक आजाद उम्मीदवार भी अपने अनोखे अंदाज में किए जा रहे प्रचार के लिए चर्चा में है। गांव माद्योसिंघाना का दलबीर सिंह आजाद नाम का ये प्रत्याशी कोई लग्जरी गाड़ी या काफीले में नहीं चलता है। यह अपने दो समर्थकों को ट्रैक्टर ट्राली में बैठाकर प्रचार कर रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना