व्यापारियों की दुकानें बंद कराना चाहती है भाजपा: सुरजाखेड़ा

Jind News - जजपा प्रत्याशी रामनिवास सुरजाखेड़ा ने शुक्रवार को शहर की अनाज मंडी में जाकर व्यापारियों व मजूदरों से संपर्क साधा...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:20 AM IST
Narwana News - haryana news bjp wants to close shops of traders surjakheda
जजपा प्रत्याशी रामनिवास सुरजाखेड़ा ने शुक्रवार को शहर की अनाज मंडी में जाकर व्यापारियों व मजूदरों से संपर्क साधा और उनका समर्थन मांगा। इस दौरान कई लोगों ने लड्डू बांटकर स्वागत किया। उन्होंने व्यापारियों की समस्याएं सुनते हुए कहा कि भाजपा के शासन में सब व्यापार चौपट हो गए हैं। पहले नोटबंदी और उसके बाद जीएसटी के कारण सभी व्यापार मंदी की चपेट में आ गए हैं। छोटे-छोटे दुकानदारों को व्यापार करना मुश्किल हो गया। सरकार की गलत नीतियों के कारण बाजार सुने पड़े हैं। दुकानदारों को घर परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। उसके बाद मंडियों में ई ट्रेडिंग करने का फरमान आ गया।

भाजपा सरकार ने ऐसा कानून बनाकर आढ़ती व किसानों के भाईचारे को खत्म करने की कोशिश की। सरकार व्यापारियों की दुकान बंद करवाने की मंशा से उनके पीछे पड़ी है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में जजपा की सरकार बनेगी और व्यापारियों की सभी दिक्कतों का निवारण किया जाएगा। इसके लिए जजपा व्यापारियों की सुरक्षा के लिए कदम उठाएगी। इस मौके पर निवर्तमान विधायक पिरथी सिंह नंबरदार, हलका प्रधान मियासिंह सिहाग, रघुबीर नैन दनौदा, बिट्टू नैन धरोदी, शीशपाल गुलाडी, बलवान सिंह, आलोक राज, कुलदीप खरल, बलदेव कृष्ण शर्मा, अमर नैन, दिलबाग ठेकेदार लोन, तरसेम शर्मा, सुरेंद्र गोयत बेलरखा, दिलबाग शर्मा, राजबीर प्रजापत मौजूद रहे।

नरवाना. मेला मंडी में वोट की अपील करते रामनिवास सुरजाखेड़ा।

पति के समर्थन में मंजीत सुरजाखेड़ा ने मांगे वोट

जन नायक जनता पार्टी से नरवाना के प्रत्याशी रामनिवास सुरजाखेड़ा के लिए उनकी प|ी मंजीत सुरजाखेड़ा ने भी जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। उन्होंने महिला कार्यकर्ताओं के साथ शहर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया और रामनिवास सुरजाखेड़ा को वोट देने की अपील की। मंजीत ने कहा कि जजपा की सरकार बनने पर महिलाओं की सुरक्षा व उनके अधिकारों को महत्व दिया जाएगा। क्योंकि मौजूदा सरकार में महिलाओं के अधिकारों का हनन किया जा रहा है। महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं। ऐसे में जरूरी है कि बदलाव किया जाए।

X
Narwana News - haryana news bjp wants to close shops of traders surjakheda
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना