बीएलओ को घर-घर जाकर मतदाता सूची का प्रमाणीकरण करने के काम की निंदा

Yamunanagar News - राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ हरियाणा, जिला कार्यकारिणी की बैठक अध्यापक प्रशिक्षण संस्थान तेजली में जिला प्रधान...

Dec 04, 2019, 08:56 AM IST
राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ हरियाणा, जिला कार्यकारिणी की बैठक अध्यापक प्रशिक्षण संस्थान तेजली में जिला प्रधान कुलवंत सिंह की अध्यक्षता में हुई। कुलवंत सिंह ने जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा सभी बीएलओ को घर-घर जाकर मतदाता सूची का प्रमाणीकरण करने का कार्य दिए जाने पर जिला प्रशासन की निंदा करते हुए कहा कि एक तरफ तो हरियाणा सरकार स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता सुधारने के लिए सक्षम, सक्षम प्लस, सक्षम 2.0, एलईपी, निष्ठा कार्यक्रम चलाए हुए हैं और दूसरी तरफ शिक्षकों को उनके मूल कार्य से हटाकर उनको गैर शैक्षणिक कार्यों में उलझा रही है। मांग की कि चुनाव के इस कार्य को सक्षम कर्मचारियों के द्वारा करवाएं ताकि उन्हें रोजगार भी मिले और शिक्षक भी अपना ध्यान विद्यालयों में पढ़ाई की तरफ लगा सकें।

राज्य संयोजक जगजीत सिंह ने कहा कि दिसंबर में सभी अध्यापक अपना पाठ्यक्रम पूरा कराने में लगे हैं। अगर 15 दिन अध्यापक बच्चों से दूर रहेंगे तो विद्यालय में पढ़ाई का माहौल बिगड़ जाएगा, जिसकी पूर्ण जिम्मेवारी जिला प्रशासन की होगी।

बैठक में जिला महासचिव रामेश्वर बापा, ललित कांबोज, मनोज गुर्जर, मुकेश शर्मा, राकेश सैनी, यशपाल, अमित ढिल्लौ, रोहताश लोहरा, बलविंदर सिंह, शीशपाल राठी, महिपाल, रजनीश कंबोज, शेखर चंद्र, राजेश बहरामपुर, मनोज प्रजापति, रतन कश्यप व संजीव कंबोज उपस्थित रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना