निर्माण मजदूर कारीगरों की खंड स्तरीय कनवेंशन 13 व 15 नवंबर को

Bhiwani News - भिवानी| निर्माण कामगारों के कल्याण बोर्ड को खत्म करने मोदी सरकार के कदमों के खिलाफ 5 दिसंबर को लाखों हस्ताक्षरों...

Nov 11, 2019, 07:26 AM IST
भिवानी| निर्माण कामगारों के कल्याण बोर्ड को खत्म करने मोदी सरकार के कदमों के खिलाफ 5 दिसंबर को लाखों हस्ताक्षरों के साथ हरियाणा के हजारों निर्माण कामगार अखिल भारतीय निर्माण मजदूर फैडरेशन के आह्वान पर संसद मार्च में शामिल होंगे।

पांच दिसंबर की संसद मार्च की तैयारियों के लिए 13 नवंबर को दादरी, भिवानी, बवानीखेड़ा व 15 नवंबर को सिवानी, तोशाम, बाढड़ा ब्लाॅक की आम सभा की जाएगी। इन आम सभाओं को यूनियन राज्य महासचिव सुखबीर सिंह, राज्य कोषाध्यक्ष राममेहर सिंह व जिला सचिव अनिल कुमार संबोधित करेंगे। यह निर्णय यूनियन जिला सचिव मंडल की सुमेर सिंह धारनी की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया। यूनियन नेताओं ने कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार ने पिछले 5 वर्षों में ऑनलाइन के नाम पर निर्माण मजदूरों का भारी उत्पीड़न किया है, जिसके गुस्से का इजहार विधान सभा चुनाव में देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार ने निर्माण मजदूरों के बारे अपनी पुरानी नीति को नहीं बदला तो आगामी दिनों में पूरे प्रदेश का निर्माण मजदूर आरपार की लड़ाई लड़ेगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना