बरोट में पंखे से लटका मिला 27 वर्षीय विवाहिता का शव

Kurukshetra News - गांव बरोट में 27 वर्षीय विवाहिता ने शुक्रवार सुबह 10 बजे अपने घर के एक कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटकी...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
Ladwa News - haryana news body of 27 year old married woman found hanging from fan in barot
गांव बरोट में 27 वर्षीय विवाहिता ने शुक्रवार सुबह 10 बजे अपने घर के एक कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटकी मिली। घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो महिला के माता-पिता मौके पर पहुंचे। मायके वालों ने महिला के पति और सास पर अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया।

मौके पर पहुंची लाडवा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। गांव बरोट वासी मृतका कर्मजीत की सास जसमेरी देवी ने बताया कि उनका बेटा संजू अपने परिवार के साथ कई सालों से पड़ोस के मकान में अलग रह रहा है और उनके बेटे की बहू कर्मजीत सफाई का काम करने के लिए जाती थी। लेकिन शुक्रवार सुबह 10 बजे घर पर कोई नहीं था। जिसके चलते कर्मजीत ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि उसका बेटा संजू गांव में ही मजदूरी का काम करता है। मौके पर उसे बुलाकर बहू को पंखे से उतारा और लाडवा के एक निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने कर्मजीत को मृत घोषित कर दिया। कर्मजीत के पास दो लड़कियां व एक लड़का है। उन्होंने कहा कि मायके वालों की ओर से उनके व उनके बेटे पर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह झूठ हैं।

मरने से पहले हुई थी फोन पर बात : मृतक कर्मजीत के पिता रघुबीर सिंह व मां बोती देवी वासी गढ़ी सदान ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उनकी बेटी फंदा नहीं लगा सकती। उसे उसकी सास जसमेरी देवी व उसके पति संजू ने मिलकर मारा है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ससुराल में शादी के बाद से ही तंग थी। 11 वर्ष पहले अपनी बेटी की शादी की थी और पहले दिन से ही उसके ससुराल के लोग उसके साथ लड़ाई-झगड़ा व मारपीट करते थे। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने शुक्रवार सुबह सात बजे उन्हें फोन पर कहा था कि बापू मुझे यहां से ले जाओ मेरी सास व मेरा पति सुबह से मेरे साथ झगड़ा व मारपीट कर रहे हैं। तब मैंने उससे कहा था कि एक घंटे तक हम तेरे ससुराल पहुंच जाएंगे। लेकिन कुछ काम पड़ने के कारण नहीं आ सके और बेटी को फोन लगाकर बताया तो बेटी के मोबाइल की घंटी बजती रही लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। उसके बाद फोन बंद हो गया। उन्होंने कहा कि उनके पास आठ बेटियां हैं। कर्मजीत उनकी दूसरी बेटी थी। अभी तक वे पांच बेटियों का शादी कर चुके हैं।

कर्मजीत की फाइल फोटो।

पति व सास के खिलाफ केस दर्ज

लाडवा थाना प्रभारी ओमप्रकाश व उनकी टीम ने मृतक महिला के पिता रघुबीर सिंह की शिकायत पर पति संजू व सास जसमेरी देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की पूरी जांच की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं सीन ऑफ क्राइम की टीम के डॉ. मनोज कुमार व डॉ. अशोक वर्मा ने मौके पर पहुंचकर क्राइम सीन की जांच की।

X
Ladwa News - haryana news body of 27 year old married woman found hanging from fan in barot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना