• Hindi News
  • Haryana
  • Rewari
  • Rewari News haryana news both teams of rewari won in the opening matches of advocate cricket sohna palwal and sonipat also won

एडवोकेट क्रिकेट के शुरूआती मुकाबलों में रेवाड़ी की दोनों टीमें जीती, सोहना, पलवल व सोनीपत भी जीते

Rewari News - राज्य स्तरीय एडवोकेट क्रिकेट खेल प्रतियोगिता में पहले दिन शुक्रवार को अलग-अलग 4 मैदानों पर 4 मैच खेले गए। पहले दिन...

Feb 22, 2020, 08:31 AM IST

राज्य स्तरीय एडवोकेट क्रिकेट खेल प्रतियोगिता में पहले दिन शुक्रवार को अलग-अलग 4 मैदानों पर 4 मैच खेले गए। पहले दिन हुए मैच में अपने प्रतिद्वंदी टीम को हराते हुए रेवाड़ी टीम, रेवाड़ी-बी, सोहना, पलवल और सोनीपत ने जीत हासिल की। वहीं मौसम खराब होने के कारण महेंद्रगढ़ से बावल की टीम का मैच ड्रा घोषित किया गया।

जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान रविंद्र यादव के नेतृत्व में कराए जा रहे प्रदेश स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में करीब 15 अलग-अलग टीमें पूरे प्रदेश से आई हैं। इन मैच की शुरुआत की पूर्व संध्या पर गुरुवार को देर रात तक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 स्थित निजी होटल में किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर बीएमजी ग्रुप के रिपुदमन गुप्ता, सामाजिक कार्यकर्ता ममता चौधरी, जिला पार्षद धर्मेंद्र खटाना, एडवोकेट विकास हुड्डा, संदीप वोहरा, दीपक गहलावत व अर्पित गुप्ता सहित प्रदेश से आए कई अधिवक्ताओं ने हिस्सा लिया। पूर्व प्रधान रविंद्र यादव ने बताया कि उनकी ओर से यह पहला राज्य स्तरीय क्रिकेट अधिवक्ता टूर्नामेंट है। बाहर से आए हुए टीम में मेहमानों का आयोजन समिति के अनिल चौधरी व भूपेंद्र खटाना ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।

ये मुकाबले कराए गए

क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले दिन खेले गए मैच में गांव देवलावास स्थित मैदान में खेलते हुए रेवाड़ी ने कनीना को हराया तो दूसरे मैच में रोहतक व फरीदाबाद के बीच आमने-सामने का मुकाबला हुआ जिसमें रोहतक ने जीत दर्ज की। महेश्वरी स्थित क्रिकेट मैदान में खेलते हुए सोहना ने भिवानी की टीम को पटखनी दी तो दूसरे मैच में रेवाड़ी-बी टीम ने बावल-ए टीम को हराकर जीत दर्ज की। जबकि धारूहेड़ा स्थित क्रिकेट मैदान में खेलते हुए पलवल की टीम ने गुड़गांव की बी टीम को हराया और उसी मैदान में चरखी दादरी व सोनीपत के मैच के बीच सोनीपत ने जीत अपने नाम दर्ज की। जबकि रेवाड़ी के अपरा ग्राउंड के पीछे खेले गए मैच महेंद्रगढ़ व बावल बी की टीम का मैच ड्रा घोषित किया गया।

एडवोकेट क्रिकेट के पहले दिन मैच से पूर्व खिलाड़ियों से परिचय करते अतिथि।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना