• Hindi News
  • Harayana
  • Jind
  • Julana News haryana news boxer suraj rohilla of julana will join the intoxicated haryana cycle tour

नशामुक्त हरियाणा साइकिल यात्रा में शामिल होंगे जुलाना के बॉक्सर सूरज रोहिल्ला

Jind News - प्रदेश में 16 फरवरी को नशामुक्त हरियाणा को लेकर साइकिल यात्रा का आयोजन किया जाएगा। इसमें जुलाना के बॉक्सर सूरज...

Feb 15, 2020, 07:56 AM IST

प्रदेश में 16 फरवरी को नशामुक्त हरियाणा को लेकर साइकिल यात्रा का आयोजन किया जाएगा। इसमें जुलाना के बॉक्सर सूरज रोहिल्ला भी शामिल होंगे। बॉक्सर सूरज रोहिल्ला ने बताया कि नशामुक्त हरियाणा साइकिल यात्रा में हरियाणवी रॉक स्टार मन्नू धवन, जैकलीन जिंदल और जींद जिले से बॉक्सर सूरज रोहिल्ला पूरी टीम द्वारा एक नशामुक्त हरियाणा साइकिल यात्रा निकालेंगे। इसकी शुरूआत हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुरुग्राम में हरी झंडी दिखाकर करेंगे। यह अभियान 16 फरवरी से हरियाणा प्रदेश के सभी जिलों से होते हुए 1 मार्च को चंडीगढ़ में समाप्त होगा।

सूरज रोहिल्ला ने बताया कि इस यात्रा में उनका व उसकी टीम को अहम योगदान होगा। उन्होंने बताया कि उनकी यात्रा गुरुग्राम से शुरू होकर फरीदाबाद, पलवल, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, झज्जर, रोहतक, भिवानी, हिसार, सिरसा, फतेहाबाद, जींद, सोनीपत, पानीपत, करनाल, केथल, कुरूक्षेत्र, अंबाला, पंचकूला में युवाओं को नशे के बुरे परिणाम और हानियों के बारे में लोगों को जागरूक करते हुए चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा इसका समापन किया जाएगा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना