बीएसएफ हवलदार सुशील एनएबीबीए डब्ल्यूडब्ल्यूएफ बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में बने मिस्टर हरियाणा

Kurukshetra News - पिहोवा |अनाजमंडी में एनएबीबीए डब्ल्यूडब्ल्यूएफ की ओर से प्रदेश स्तरीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता की गई। असम से...

Dec 16, 2019, 08:16 AM IST
Pehowa News - haryana news bsf havildar sushil became mr haryana in nabba wwf body building competition
पिहोवा |अनाजमंडी में एनएबीबीए डब्ल्यूडब्ल्यूएफ की ओर से प्रदेश स्तरीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता की गई। असम से पहुंचे संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज मोहन दास व राष्ट्रीय सचिव सुनील लोहचब ने बताया कि न्यू वेस्ट ब्रिज अकेडमी के सहयोग से आयोजित इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर से बॉडी बिल्डर्स ने हिस्सा लेकर अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि प्रदेश में यह दूसरी प्रतियोगिता है। इससे पहले गुरुग्राम में एक बार प्रतियोगिता आयोजित की जा चुकी है। प्रदेशाध्यक्ष कप्तान दंदयान, प्रदेश महासचिव जसविंद्र काजल व कैशियर संदीप पूनिया ने बताया कि प्रतियोगिता में मिस्टर हरियाणा, मिस्टर हरियाणा जूनियर व बरमूडा मॉडल तीन पुरस्कार रखे गए। फाइनल रिजल्ट में बीएसएफ के हवलदार सुशील कुमार को मिस्टर हरियाणा चुना गया। उन्होंने गोल्ड मेडल जीतकर पहला स्थान हासिल किया।

बचपन से है बॉडी बिल्डिंग का जुनून : सुशील कुमार ने बताया कि बचपन से उन्हें बाडी बिल्डिंग का जुनून है। वे बार्डर पर ड्यूटी के साथ अपनी तैयारी भी करते रहते हैं। अब उनका लक्ष्य मधुबन में होने वाली ऑल इंडिया पुलिस खेल प्रतियोगिता में जीत हासिल करना है। कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में कर्ण सिंह ईश्हाक, सुंदर सिंह गढ़ी लांगरी, बलदेव सिंह व बलवान सिंह नंबरदार ने हिस्सा लिया।

X
Pehowa News - haryana news bsf havildar sushil became mr haryana in nabba wwf body building competition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना