पुराने बस अड्डे पर लड़ते सांड मिठाई की दुकान में घुसे, दुकानदार बाल-बाल बचा

Kaithal News - सड़कों पर बेसहारा घूम रहे गाेवंश राहगीरों व दुकानदारों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। लेकिन प्रशासन दर्जनों दावों...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:06 AM IST
Kaithal News - haryana news bull fighting at the old bus station entered the sweet shop shopkeeper narrowly escaped
सड़कों पर बेसहारा घूम रहे गाेवंश राहगीरों व दुकानदारों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। लेकिन प्रशासन दर्जनों दावों व आश्वासन के बाद भी सड़कों को बेसहारा पशुओं से मुक्त नहीं कर पाया है।पुराना बस अड्डा के पास दो सांड आपस में भिड़ गए। दोनों सांड लड़ते हुए सड़क के साथ ही बनी मिठाई की दुकान में जा घुसे। दुकान के अंदर दुकान मालिक नरेंद्र कुमार को कुछ चोंटें आई। लेकिन दोनों सांड दुकान की एंट्री पर ही लगे काउंटर से जा टकराए। इसमें काउंटर टूट गया। दुकानदार मनोज ने बताया कि चार-पांच दिन पहले ही यहां सांडों ने एक गाड़ी को तोड़ दिया था।

सड़क हादसों में हर रोज 8 से 10 गाेवंश की हो रही मौत: शहर में इस समय करीब एक हजार से ज्यादा गाेवंश व खच्चर सड़कों पर बेसहारा घूम रहे हैं। रात के समय सभी पशु सड़कों पर आ जाते हैं। जिससे हादसे हो रहे हैं। नगर परिषद हर रोज करीब आठ से 10 मृत गाेवंश को सड़कों से उठा कर दफना रहा है। ये पशु सड़क हादसों का शिकार होते हैं।

जीवन रक्षक दल जुटा रहा पशुओं के कारण हुए हादसों का डाटा: जीवन रक्षक दल के प्रधान राजू डोहर ने बताया कि वे बेसहारा पशु व घरों के ऊपर से गुजरने वाली हाइटेंशन तारों को हटवाने के लिए डाटा जुटा रहे हैं। वे उन लोगों से संपर्क कर रहे हैं जो करंट या पशुओं के कारण हादसों के शिकार हुए हैं। आगामी एक सप्ताह में जितना डाटा उपलब्ध होगा उसके साथ सभी राजनीति दलों के प्रमुखों को एक ज्ञापन सौंप कर इन दोनों समस्याओं को उनके चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करवाने की मांग की जाएगी।

X
Kaithal News - haryana news bull fighting at the old bus station entered the sweet shop shopkeeper narrowly escaped
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना