फूलकां में शॉर्ट-सर्किट से आग लगने से जला सामान

Sirsa News - घटना के वक्त घर के सदस्य नहीं थे, फायर ब्रिगेड की गाड़ी की मदद बुझाई आग भास्कर न्यूज | सिरसा डिंग मंडी क्षेत्र...

Dec 04, 2019, 08:50 AM IST
Sirsa News - haryana news burnt goods due to short circuit fire in phulkan
घटना के वक्त घर के सदस्य नहीं थे, फायर ब्रिगेड की गाड़ी की मदद बुझाई आग

भास्कर न्यूज | सिरसा

डिंग मंडी क्षेत्र के गांव फूलकां में एक मकान में शॉर्ट-सर्किट के चलते आग लग गई। आगजनी में हजारों रुपये का घरेलू सामान जल गया। घटना के वक्त घर के सदस्य घर पर नहीं थे। आसपास के लोगों ने मकान से धुंआ उठता देखकर परिजनों को सूचित किया। लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया। कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी की मदद से परिजनों ने आग पर काबू पा लिया। गांव फूलकां निवासी भागीरथ राठी ने बताया कि मंगलवार की दोपहर को उसकी प|ी पड़ोस के घर में गई थी।

इसी दौरान शॉर्ट-सर्किट के कारण मकान में रखे घरेलू सामान में आग लग गई। आगजनी से फ्रिज, टीवी, मधानी, बिस्तर, संदूक सहित अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो गया। कुछ देर बाद पड़ोस के लोगों ने मकान से धुंआ उठता देखकर परिजनों को सूचित किया। जब तक परिजन मौके पर पहुंचे अधिकतर सामान आग की भेंट चढ़ चुका था। पहले तो लोगों ने अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग को बेकाबू होता देखकर लोगों ने अग्निशमन विभाग को सूचित किया। विभाग की गाड़ी ने आकर लोगों की मदद से आग पर करीब एक घंटे बाद काबू पा लिया। भागीरथ ने जिला प्रशासन से गुहार है कि उसे आर्थिक सहायता मुहैया करवाई जाए।

X
Sirsa News - haryana news burnt goods due to short circuit fire in phulkan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना