सीडीएलयू में सीएए को लेकर जागरूकता अभियान 17 को

Sirsa News - चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को राष्ट्रीय युवा सप्ताह के तहत स्वामी विवेकानंद जी के जीवन दर्शन एवं...

Jan 16, 2020, 08:50 AM IST
Sirsa News - haryana news caa awareness campaign on cdlu on 17th
चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को राष्ट्रीय युवा सप्ताह के तहत स्वामी विवेकानंद जी के जीवन दर्शन एवं नागरिकता संशोधन अधिनियम -2019 जागरूकता अभियान चलाया जाएगा।

इस कार्यक्रम को लेकर रजिस्ट्रार ने संबंधित अधिकारियों की मीटिंग ली। कार्यक्रम में वीसी प्रोफेसर राजबीर सिंह सौलंकी मुख्य अतिथि होंगे और कार्यक्रम की अध्यक्षता रजिस्ट्रार डॉ. राकेश वधवा करेंगे। कार्यक्रम को लेकर बुधवार को रजिस्ट्रार की अध्यक्षता में आयोजन समिति के सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया।

रजिस्ट्रार डॉ. राकेश वाधवा ने कहा कि युवा शक्ति को सही दिशा व दशा प्रदान करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने युवाओं को स्वामी जी द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलकर आगे अग्रसर होने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर चंडीगढ़ से विवेकानंद केंद्र की संगठन समन्वयक पंजाब व हरियाणा प्रांत, अलका गोरी जोशी व मोरनी हिल्स से स्वामी असीम आनंद लिंगायन मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित होंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के संयोजक छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रोफेसर दिलबाग सिंह है और सह संयोजक महाविद्यालयों के अधिष्ठाता प्रोफेसर विष्णु भगवान हैं। रजिस्ट्रार ने कहा कि इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों के अतिरिक्त जिला प्रशासन ,सामाजिक संस्थान व शहर के गणमान्य लोग भी भाग लेंगे। स्वामी विवेकानंद जी की शिक्षाओं पर आधारित पोस्टर मेकिंग कंपीटिशन का आयोजन भी किया जाएगा और इस प्रतिस्पर्धा में अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों को नकद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। सभी विभागों एवं कॉलेजों के विद्यार्थियों को पोस्टर तैयार करके सहायक युवा कल्याण निदेशक कार्यालय में 17 जनवरी को जमा करवाने होंगे।

X
Sirsa News - haryana news caa awareness campaign on cdlu on 17th
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना