काॅल कर कहा केस वापस ले, नहीं तो गोली मार दूंगा

Karnal News - गांव गंगाटेहड़ी निवासी एक व्यक्ति को हिसार के एक व्यक्ति ने वाट्सएप पर काॅल कर कोर्ट से केस न उठाने की एवज में दो दिन...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Asandh News - haryana news called and withdraw the case otherwise i will shoot
गांव गंगाटेहड़ी निवासी एक व्यक्ति को हिसार के एक व्यक्ति ने वाट्सएप पर काॅल कर कोर्ट से केस न उठाने की एवज में दो दिन बाद गोली से उड़ा देने की धमकी दी है।

जबसे काॅल आई है तबसे पीड़ित का परिवार दहशत में है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित नसीब सिंह ने असंध थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका और जिला हिसार निवासी अमित का कोर्ट में केस चल रहा है। दोपहर को तीन बजकर 05 मिनट पर आरोपी अमित ने उसके पास वाट्सएप के जरिए एक नंबर से फोन करके उसे व पूरे परिवार को गोली से उड़ाने की धमकी दी। आरोपी ने काॅल कर धमकी दी है कि या तो कोर्ट से अपना केस उठा ले, नहीं तो तुझे दो दिन का टाइम देता हूं। दो दिन के बाद तुझे गोली मार दूंगा। आरोपी ने कहा कि अगर उसने पुलिस को दरखास्त दी तो उसे व उसके पूरे परिवार को गोलियों से भून दिया जाएगा। उसे व उसके परिवार को अब आरोपी से जान का खतरा बना हुआ है। पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज किया है।

X
Asandh News - haryana news called and withdraw the case otherwise i will shoot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना