बुकिंग के बहाने गाड़ी बुलाई, पिस्तौल के बल पर छीनी

Sonipat News - हलालपुर-फिरोजपुर बांगर मार्ग पर बुकिंग के बहाने बुलाई गई वैगनाआर कार चालक से पिस्तौल के बल पर छीन ली गई। सैदपुर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:12 AM IST
Kharkhoda News - haryana news calling the vehicle on the pretext of booking snatch on the force of pistol
हलालपुर-फिरोजपुर बांगर मार्ग पर बुकिंग के बहाने बुलाई गई वैगनाआर कार चालक से पिस्तौल के बल पर छीन ली गई। सैदपुर पुलिस ने कार चालक के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित बिंदरोली के रहने वाले नवीन कुमार ने बताया कि वह वैगनाआर गाड़ी से बुकिंग का काम करता है। 12 सितंबर को सुबह करीब साढ़े चार बजे उसके पास बुकिंग के लिए फोन आया। जिसके बाद वह अपनी गाड़ी को घर से लेकर जिंदल यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 2 के पास पहुंचा तो वहां से चार लड़के उसकी गाड़ी में बैठ गए और उसे वाया हलालपुर नजफगढ़ जाने की कहने लगे। बोले कि एक लड़के को हलालपुर के पास से लेना है। उसने गाड़ी हलालपुर की तरफ से ले लगी। जैसे ही वे हलालपुर-फिरोजपुर मार्ग के बीच पहुंचे तो दो युवकों ने कहा कि उन्हें वॉशरूम करना है। गाड़ी रोको, गाड़ी रुकने के बाद दो लड़के उतर कर चले गए और जैसे ही वे वापस आए तो उन्होंने पिस्तौल दिखाकर उसकी गाड़ी छीन ली। गाड़ी में उसका पर्स, जिसमें ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, पैन कार्ड व अन्य दस्तावेज भी उसके साथ चले गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत सैदपुर पुलिस चौकी में दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अरुण कुमार का कहना है कि आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Kharkhoda News - haryana news calling the vehicle on the pretext of booking snatch on the force of pistol
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना