बेटी पर बुरी नजर रखी तो प्रेमिका ने करवाई थी कैनाल गार्ड की हत्या

Jind News - दो सप्ताह के अंदर ही जुलाना पुलिस ने कैनाल गार्ड की हत्या की गुत्थी सुलझा दी। कैनाल गार्ड के हत्या के आरोप में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:05 AM IST
Julana News - haryana news canal guard murdered by girlfriend when she kept a bad eye on her daughter
दो सप्ताह के अंदर ही जुलाना पुलिस ने कैनाल गार्ड की हत्या की गुत्थी सुलझा दी। कैनाल गार्ड के हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका व उसके मामा के लड़कों को गिरफ्तार किया है। मृतक बिजेंद्र ने जब अपनी प्रेमिका की बेटी पर बुरी नजर रखी तो प्रेमिका ने अपने भाई के साथ मिलकर सुपारी देकर बिजेंद्र की हत्या करवा दी। बिजेंद्र की हत्या की सुपारी एक लाख 60 हजार रुपए दी गई थी। एक लाख 44 हजार रुपए दे दिए गए थे। 34 हजार रुपए एक बार नकद और 30 हजार रुपए दूसरी बार नकद दिए गए। 50 हजार रुपए मृतक की प्रेमिका के खाते से व 30 हजार रुपए प्रेमिका की बेटी के खाते से हत्यारोपियों को ट्रांसफर किए गए। हत्यारोपी करीब एक माह से बिजेंद्र की हत्या करने के फिराक में थे। वारदात को अंजाम देने से पहले हत्यारोपी जुलाना की ब्राह्मण धर्मशाला में रुके थे। इनका खाना मृतक की प्रेमिका के घर से आता था।

गौरलतब है कि 31 अगस्त की सुबह ग्रामीणों ने करेला गांव का 42 वर्षीय बिजेंद्र का शव उसी के खेत में खून से लथपथ पानी की नाली में पड़ा हुआ ग्रामीणों ने देखा था और इसकी सूचना पुलिस को दी थी। सूचना पाकर डीएसपी कप्तान सिंह, जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची थी और जांच की थी।

6-7 साल से थे मृतक के नाजायज संबंध

पुलिस पूछताछ में हत्या आरोपियों ने बताया कि मृतक कैनाल गार्ड बिजेंद्र के अवैध संबंध गांव की महिला राजबाला के साथ 6-7 वर्ष से थे। बिजेंद्र राजबाला की बेटी के साथ भी अवैध संबंध बनाना चाहता था और इसके लिए वह राजबाला को मजबूर कर रहा था। राजबाला ने यह बात अपने भाई राजस्थान के रामपुरा बैरी निवासी विकास को बता दी। इसके बाद विकास व उसके मामा के लड़के सतीश व रविंद्र ने राजबाला के साथ मिलकर बिजेंद्र की हत्या की साजिश रच दी। साजिश के तहत राजबाला ने मृतक बिजेंद्र को 30 अगस्त की रात को उसे घर से ले जाने कहा। बिजेंद्र राजबाला को स्कूटर पर बैठा कर अपने खेतों में बने मकान पर ले गया। जहां पर पहले से ही मौजूद सुनील, सतीश व रविंद्र हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में डीएसपी कप्तान सिंह ने कहा कि कैनाल गार्ड के हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका व उसके मामा के लड़कों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है।

जुलाना. पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी।

X
Julana News - haryana news canal guard murdered by girlfriend when she kept a bad eye on her daughter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना