चाउमिन की रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति को कार ने मारी टक्कर, मौत

Sonipat News - सेक्टर-15 में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार व्यक्ति को अपनी चपेट में लिया। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 09:02 AM IST
Sonipat News - haryana news car collided with person who killed chowmin killed
सेक्टर-15 में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार व्यक्ति को अपनी चपेट में लिया। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हुआ। राहगीरों ने उसे अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन चिकित्सक ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में व्यक्ति‍ ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। कार चालक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी घटना के बाद फरार हो गया था। पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है।

जीवन विहार निवासी गजेंद्र 35 वर्ष चाऊमीन की रेहड़ी लगाता था। अपने भाई राम के साथ सेक्टर-15 सड़क मार्ग पर जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने उन्हें अपनी चपेट में लिया। हादसे में गजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल को नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। हालत गंभीर होने के कारण उसने दम तोड़ दिया। जांच अधिकारी ओमवीर ने बताया जल्दी ही आरोपी कार चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी की पहचान के लिए प्रयास जारी है।

आरोपी की पहचान को कैमरों की मदद ली जा रही है

X
Sonipat News - haryana news car collided with person who killed chowmin killed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना