सावधान! हालुवास गेट रोड गड्‌ढों में तब्दील

Bhiwani News - शहर के बावड़ी गेट से दादरी गेट, हनुमान गेट, हालुवास गेट और रेलवे ओवरब्रिज के पास मार्ग खस्ताहाल है। राष्ट्रीय...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:36 AM IST
Bhiwani News - haryana news careful haluwas gate road transformed into pits
शहर के बावड़ी गेट से दादरी गेट, हनुमान गेट, हालुवास गेट और रेलवे ओवरब्रिज के पास मार्ग खस्ताहाल है। राष्ट्रीय राजमार्ग का यह लगभग तीन किलोमीटर का टुकड़ा बिल्कुल खराब है। इसके कारण कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। इस मामले में बार-बार गुहार लगाई गई है, यहां तक कि बारिश के समय में दो से ढाई माह तक के हर वर्ष सड़क सुरक्षा कार सेवा अभियान चलाकर लोगों को बचाया जाता रहा था।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस युवा जागृत सेवा समिति के अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय युवा पुरस्कार अवॉर्डी अशोक भारद्वाज ने हरियाणा सरकार, एनएचएआई व एनएच से इसे दुरूस्त कराने की मांग की है। अब फिर से इस मार्ग पर कई स्थानों पर गहरे गड्ढे बने हुए हैं। सड़क में कटाव होने के कारण कोई भी वाहन पलट सकता है। इसलिए समय रहते हुए सरकार इस मामले में संज्ञान ले और जल्दी इस मार्ग का निर्माण करें। जब तक यहां पर स्थाई रूप से ठोस काम नहीं होगा यह समस्या तब तक हल नहीं होगी। अशोक ने कहा कि इस मार्ग पर कई बार खानापूर्ति की जा चुकी है और यह उसी का अंजाम है कि यहां की सड़कें बार-बार टूटकर गड्ढों में तब्दील हो रही हैं। इसलिए यहां का स्थाई समाधान हो तभी आवागमन करने वाले वाहन चालकों व स्थानीय लोगों को राहत मिलेगी।

हालुवास गेट व हनुमान गेट के पर जानलेवा गड्ढे बने हुए हैं, आए दिन कोई न कोई हादसा हो रहा है। इसलिए जल्द यहां का समाधान किया जाए। अशोक ने कहा कि यदि इस मामले में संज्ञान नहीं लिया जाता है तो उनकी संस्था सड़क सुरक्षा कार सेवा अभियान के तहत इन गड्ढों को भरने का काम करेगी लेकिन यह कुछ दिनों की राहत है, स्थायी समाधान सरकार व प्रशासन कर सकता है। इसलिए सरकार इस मामले में जल्द संज्ञान ले ताकि हादसों से बचा जा सके।

X
Bhiwani News - haryana news careful haluwas gate road transformed into pits
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना