महिला के साथ मारपीट व मकान पर कब्जा करने के आरोप में 4 महिलाओं समेत 8 पर केस

Kaithal News - पूंडरी ब्रह्मानंद कॉलोनी निवासी महिला सुदेश रानी ने अपने ही रिश्तेदारों पर मकान पर कब्जा करने और मारपीट करने के...

Feb 15, 2020, 08:01 AM IST

पूंडरी ब्रह्मानंद कॉलोनी निवासी महिला सुदेश रानी ने अपने ही रिश्तेदारों पर मकान पर कब्जा करने और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गांव सनहेड़ी जिला कुरुक्षेत्र निवासी नसीब, राजीव, सचिन, कृष्ण, दर्शो व तीन अन्य महिलाओं पर मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला ने शिकायत में बताया कि 2006 में उनके पति कृष्ण की मृत्यु हो गई थी। उसके बाद से ही पति के बुआ का लड़का नसीब उनके पास आने लगा। परिवार के गुजर बसर के लिए उन्होंने लोन दिलवाने की बात कही और उन्हें पूंडरी तहसील में लगाया। उन्हें बताया कि लोन हो गया है, लेकिन लोन नहीं हुआ था। गुरुवार को बेटे के साथ जब मकान में थी तो आरोपी नसीब अपने दोस्त राजीव के साथ आया और उनके साथ मारपीट की। आरोपियों ने घर का सारा सामान फेंककर घर पर कब्जा कर लिया। महिला ने कहा कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाए और उन्हें उनका मकान वापस दिलाया जाए। जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

युवक पर महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने व धमकाने का केस दर्ज

कैथल | सिटी थाना में एक महिला ने एक युवक पर अभद्र व्यवहार करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दी है। महिला ने शिकायत में बताया कि 9 फरवरी को गली में सुरेंद्र मित्तल ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। हेड कांस्टेबल रेखा रानी ने कहा कि पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना