मृतक की पत्नी के बयान पर 2 लोगांे पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज

Jind News - ज्वैलर्स सतबीर द्वारा 9 सितंबर को वीटा प्लांट के पास ट्रेन के आगे कूदकर की गई आत्महत्या के मामले में जीआरपी ने मृतक...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:05 AM IST
Jind News - haryana news case filed for forcing 2 people to commit suicide on the statement of the wife of the deceased
ज्वैलर्स सतबीर द्वारा 9 सितंबर को वीटा प्लांट के पास ट्रेन के आगे कूदकर की गई आत्महत्या के मामले में जीआरपी ने मृतक की प|ी की शिकायत पर रामराय गांव के 2 व्यक्तियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

मृतक की प|ी बास खुर्द निवासी राजबाला देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 9 सितंबर को उसके पति सतबीर ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला। राजबाला ने बताया कि उसके पति को रामराय गांव के दो व्यक्तियों श्रीभगवान व जयभगवान ने प्रताड़ित किया और जो जेवर खरीदे थे। उनके पैसे भी वापस नहीं दिए। इसी तरह से गुलकनी गांव के एक व्यक्ति से इन दोनों ने 70 हजार रुपए में भैंस भी दिलवाई थी। भैंस दिलवाने में उसका पति बिचौलिया था। दोनों ने ये पैसे देने से इंकार कर दिया। इसी से परेशान होकर उसके पति ने आत्महत्या की है। जीआरपी थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक की प|ी राजबाला की शिकायत पर रामराय निवासी श्रीभगवान और जयभगवान के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

X
Jind News - haryana news case filed for forcing 2 people to commit suicide on the statement of the wife of the deceased
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना