चाय में नशीला पदार्थ पिलामहिला से रेप, वीडियो बनाने का भी आरोप

Yamunanagar News - चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर खिजराबाद निवासी महिला के साथ रेप करने, मारपीट करने, वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने, जान से...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:13 AM IST
Khijrabad News - haryana news charged with making intoxicated tea drug making video
चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर खिजराबाद निवासी महिला के साथ रेप करने, मारपीट करने, वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में बच्चों निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला का आरोप है कि उक्त व्यक्ति उसे बीते 6 साल से ब्लैकमेल करता आ रहा है। व्यक्ति से परेशान आकर पीड़ित ने पुलिस में केस दर्ज कराया है।

खिजराबाद निवासी विवाहिता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि 2013-14 में उसका पति एक केस में सहारनपुर जेल में बंद था। महिला ने बताया कि वह अपने पति की जमानत के लिए भाग दौड़ कर रही थी। इस दौरान उसकी मुलाकात बच्चों निवासी सैंटी से हुई। सैंटी ने उसके पति की जमानत कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान सैंटी खिजराबाद आने जाने लगा। महिला का आरोप है कि एक दिन सैंटी उसके घर आया और उसने चाय में नशीला पदार्थ डाल कर उसके साथ रेप किया और उकसा वीडियो भी बना लिया। आरोप है कि युवक महिला का वीडियो साेशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। महिला ने परेशान आकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने अाराेपी युवक के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाने, रेप करने, वीडियो बनाने, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

X
Khijrabad News - haryana news charged with making intoxicated tea drug making video
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना