छोटूराम विवि : छात्र पर चाकू से वार करने का आरोपी काबू

Sonipat News - दीनबंधू छोटूराम साइंस एवं तकनीकी यूनिवर्सिटी के एक छात्र पर चाकू से हमला करने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:31 AM IST
Rai News - haryana news chhoturam university accused of stabbing student with knife
दीनबंधू छोटूराम साइंस एवं तकनीकी यूनिवर्सिटी के एक छात्र पर चाकू से हमला करने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

जौली गांव निवासी हिंमाशु चहल पुत्र वीरेन्द्र सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह छोटू राम यूनिवर्सिटी में बीटेक सेकेंड ईयर का छात्र है। 18 सितंबर 2019 को यूनिवर्सिटी में प्रथम व सेकेंड वर्ष के विद्यार्थियों की फ्रेशर पार्टी काॅन्फ्रेंस हॉल में थी। सुशील अाैर ओजस मंच संचालक कर रहे थे। इसी दौरान यशदीप स्टेज पर आकर कार्य में बाधा डालने लगा। इसके बाद हमने उसे समझा बुझाकर स्टेज से नीचे भेज दिया था। इस बीच यशदीप ने उसे फाेन करके हॉल से बाहर बुलाया। जहां यशदीप, हर्षल, रोहित, प्रवीन, सागर हुड्डा अाैर 2-3 अन्य ने उसके साथ मारपीट की। रोहित ने पीछे से उसे पकड़ा और सागर हुड्डा हाथ व कमर पर चाकू से हमला किया। मुरथल थाना पुलिस ने अब इस आरोप में एक आरोपी प्रवीन निवासी करेला जिला जींद को गिरफ्तार कर लिया है।

X
Rai News - haryana news chhoturam university accused of stabbing student with knife
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना