पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Sirsa News Haryana News Chief Minister Manohar Lal Aj Will Give More Than 50 Crore Rupees At Kharia Rally

मुख्यमंत्री मनोहर लाल अाज खारिया रैली में 50 करोड़ रुपये से अधिक की देंगे साैगात

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रानियां हलके के गांव खारिया में 8 मार्च रविवार को होने वाली प्रगति रैली की तैयारियों को अंतिम रुप दे दिया है। बिजली मंत्री रणजीत सिंह व उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ान ने रैली स्थल पर जाकर बारीकी से निरीक्षण किया और जरूरी दिशा निर्देश दिए। रणजीत सिंह ने बताया कि रैली स्थल को दस सैक्टर में बांटा गया है और महिलाओं व पुरूषों के लिए अलग-अलग प्रवेश द्वार बनाए गए हैं।

इसके अलावा महिलाओं व पुरुषों के लिए अलग-अलग बैठने की व्यवस्था की गई है। इसके साथ-साथ पीने के पानी की समुचित व्यवस्था अाैर मोबाइल टॉयलेट की व्यवस्था भी की गई है। उन्होंने कहा कि रैली स्थल पर विशिष्ठï अतिथियों तथा मीडिया सार्थियों के लिए अलग से बैठने की व्यवस्था की गई है।

उन्होंने बताया कि रैली को लेकर पूरे जिला के लोगों में उत्साह का माहौल है और भारी संख्या में जनसमूह प्रगति रैली में पहुंच कर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का से स्वागत करेंगे।

रणजीत सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री रैली में 50 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे और दिल खोल कर जिला के विकास के लिए अनेकों सौगात देंगे। डीसी रमेश चंद्र बिढ़ान तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सिरसा डाॅ. अरूण नेहरा ने रैली स्थल का निरीक्षण करते हुए बताया कि प्रगति रैली के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। वीआईपी गेट के अलावा अन्य नागरिकों के लिए भी अलग से ंएट्री गेट बनाए गए हैं और वाहनों की पार्किंग के लिए अलग से व्यवस्था की गई है।

यातायात न प्रभावित हो इसलिए सांकेतिक पट्टी भी लगाई

इसके अलावा यातायात व्यवस्था प्रभावित न हो, इसके लिए भी विशेष तैयारियां की गई है और रैली स्थल पर पहुंचने वाले मार्गों पर सांकेतिक पट्टी भी लगाई गई है। इस दौरान एसडीएम सिरसा जयवीर यादव, एसडीएम ऐलनाबाद दिलबाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...