नेवल यूनिट में सिविल कंस्ट्रक्शन सब डिवीजन की टीम ने किया दौरा

Karnal News - बिजली निगम की सब यूनिट नेवल के जर्जर भवन को देखने के लिए सिविल कंस्ट्रक्शन सब डिवीजन करनाल (विद्युत निगम) के...

Feb 15, 2020, 08:01 AM IST
Karnal News - haryana news civil construction sub division team visits naval unit

बिजली निगम की सब यूनिट नेवल के जर्जर भवन को देखने के लिए सिविल कंस्ट्रक्शन सब डिवीजन करनाल (विद्युत निगम) के अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और खस्ताहाल भवन का मुआयना किया। टीम में सिविल कंस्ट्रक्शन के एसडीओ एएन सिंगला, जेई प्रीति व आजाद शामिल रहे। मौका देखने पहुंची टीम को बिजली कर्मचारियों व कर्मचारी संगठन के नेताओं ने वहां की स्थिति से अवगत कराया।

एएचपीसी वर्कर यूनियन की नेवल सब यूनिट के प्रधान जगमाल सिंह ने टीम के सदस्यों को बताया कि यहां पीने के पानी का उचित प्रबंध नहीं है। शौचालय की भी हालत खराब हो चुकी है। जर्जर भवन की छत से सीमेंट टूटकर गिरता रहता है, जिससे चोट व हादसा होने का भय बना रहता है। इसी प्रकार बिजली कर्मचारी संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष एनपी सिंह ने बताया कि करीब 50 साल पूर्व इस बिल्डिंग का निर्माण किया गया था, जो फिलहाल जर्जर हालत में पहुंच चुकी है, जिसकी तुरंत मरम्मत की जानी चाहिए। एसडीओ एएन सिंगला जेई प्रीति व आजाद ने बताया कि आज यहां नया भवन देखने के लिए मौके का मुआयना किया गया है। रिपोर्ट विभागीय उच्चाधिकारियों को दी जाएगी। बता दें कि बिजली कर्मचारी नेताओं व सब यूनिट नेवल कार्यालय से करीब डेढ़ माह पूर्व निगम के चेयरमैन कम मैनेजिंग डायरेक्टर शत्रुजीत कपूर, अधीक्षक अभियंता व एक्सईएन कार्यालय को सूचना दी गई थी कि नेवल यूनिट के भवन की हालत जर्जर हो चुकी है। इस सूचना के आधार पर टीम ने भवन की हालत को देखा।

करनाल. कुंजपुरा बिजली निगम की सब यूनिट नेवल के जर्जर भवन को देखने के लिए पहुंचे सिविल कंस्ट्रक्शन सबडिवीजन के अधिकारी।

X
Karnal News - haryana news civil construction sub division team visits naval unit
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना