अज्ञात वाहन की टक्कर से कंपनी के सुरक्षा गार्ड की मौत

Rewari News - रेवाड़ी | जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर गांव आसलवास के निकट गुरुवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से पैदल जा रहे एक कंपनी के...

Sep 14, 2019, 08:15 AM IST
रेवाड़ी | जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर गांव आसलवास के निकट गुरुवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से पैदल जा रहे एक कंपनी के सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई। घटना के आरोपी वाहन चालक मौके से भाग निकला। घटना के बाद वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने घायल को संभाला, अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शिफ्ट समाप्त करके जा रहा था घर : कसौला थाना पुलिस ने बताया कि अलवर जिला के थाना कोटकासिम के गांव बीलोहड़ी निवासी बिशंभर दयाल बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड लगा हुआ था। उसकी रात के समय ड्यूटी रहती थी। गुरुवार सुबह वह शिफ्ट समाप्त होने के बाद पैदल कसौला चौक की तरफ जा रहा था। जैसे ही बिशंबरदयाल आसलावास गांव के बस स्टॉप के समीप पहुंचा तभी किसी अज्ञात वाहन चालक ने उसे टक्कर मार दी। इसी बीच वहां से गुजर रहे लोगों ने उसको संभाला तभी एक अन्य इकाई में काम करने वाला बीलाहेड़ी गांव निवासी ही कालूराम अपनी बाइक से कंपनी जा रहा था। घायल को देखकर वह भी रुक गया तथा जब उसने घायल बिशंबरदयाल को देखा तो तत्काल वाहन की व्यवस्था करके घायल को बावल सीएचसी में ले गया। इसके बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मृतक के परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

प|ी की मौत के बाद मानसिक परेशान अधेड़ ने भी खाया जहर, मौत

रेवाड़ी | कोसली क्षेत्र के एक गांव में प|ी के निधन की वजह से मानसिक रूप से परेशान एक अधेड़ ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उपचार के दौरान अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि एक अधेड़ की प|ी की लगभग एक सप्ताह पहले लंबी बीमारी के चलते अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई। प|ी की मौत के बाद से अधेड़ मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। शुक्रवार सुबह अधेड़ ने घर के बाहर जाकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने उसे तड़फता देखा तो उसके परिजनों को जानकारी दी, इसके बाद परिजन उसे उपचार के लिए लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना