कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा : सपना बड़शामी

Kurukshetra News - लाडवा | लाडवा विधानसभा से इनेलो प्रत्याशी सपना बड़शामी ने शुक्रवार को लाडवा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा किया।...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
Ladwa News - haryana news congress party39s manifesto a bundle of lies sapna badshami
लाडवा | लाडवा विधानसभा से इनेलो प्रत्याशी सपना बड़शामी ने शुक्रवार को लाडवा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा किया। इसके साथ उन्होंने कई नुक्कड़ सभाओं को भी संबोधित किया।

बड़शामी ने कहा कि शुक्रवार को कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर जो घोषणापत्र जारी किया है, वह झूठ का पुलिंदा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता पिछले चुनाव में भाजपा के झूठे घोषणापत्र को देख चुकी है इसलिए इस बार प्रदेश की जनता इनेलो की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में बुढ़ापा पेंशन 2000 रुपए करने का वादा किया था। लेकिन सरकार बनने के बाद 200 रुपए प्रति साल के हिसाब से बढ़ाकर पांच साल में बुजुर्गों की बुढ़ापा पेंशन एक हजार रुपए बढ़ाई। इसी तर्ज पर कांग्रेस ने भी इस बार बुजुर्गों को अपने घोषणा पत्र में 5100 रुपए पेंशन देने का वादा करके झूठे सपने दिखाने का काम किया है। सपना बड़शामी ने कहा कि अगर क्षेत्र की जनता ने उन्हें विधायक बनाया तो वे लाडवा के सभी क्षेत्रों का विकास करवाएंगी। उन्होंने कहा कि बड़शामी परिवार शुरू से ही लाडवा के लोगों के लिए काम कर रहा है।

लाडवा के एक गांव में गांववासियों के साथ इनेलो से प्रत्याशी सपना बड़शामी।

X
Ladwa News - haryana news congress party39s manifesto a bundle of lies sapna badshami
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना