निगम कर्मचारियों को पे-रोल पर रखा जाए : रमेश चनालिया

Karnal News - करनाल | नगर पालिका कर्मचारी संघ ने निगम अधिकारियों पर सरकार की पानीपत रैली में भीड़ जुटाने के लिए कर्मचारियों को...

Jan 16, 2020, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news corporation employees to be put on payroll ramesh chanalia
करनाल | नगर पालिका कर्मचारी संघ ने निगम अधिकारियों पर सरकार की पानीपत रैली में भीड़ जुटाने के लिए कर्मचारियों को जबरन रैली मेें भेजने के आरोप लगाए हैं। संघ के नेताओं का कहना है कि कमिश्नर को जनता और कर्मचारियों की परवाह नहीं है।

संघ अधिकारियों की कार्यप्रणाली का पुरजोर विरोध करता है। बुधवार को नगर निगम में धरना 52वें दिन भी जारी रहा। अध्यक्षता प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश चनालिया ने की व संचालन इकाई सदस्य सत्यवान अठवाल ने किया। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि सरकार और निगम प्रशासन कर्मचारियों की सुनवाई नहीं कर रहे। सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया। निगम अधिकारियों और ठेकेदारों की मिलीभगत कर्मचारियों पर भारी पड़ रही है। सफाई कर्मचारियों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि 24 मई 2018 को हुए समझौते को लागू न किए जाने की वजह से कर्मचारियों में भारी रोष है। संघ की मुख्य मांग है कि वादे के अनुसार सभी सफाई कर्मचारियों को पे रोल पर रखा जाए। अगर सरकार और निगम प्रशासन ने शीघ्र ठोस कदम नहीं उठाए तो बड़े आंदोलन का सामना करना पड़ेगा।

X
Karnal News - haryana news corporation employees to be put on payroll ramesh chanalia
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना