पार्षद का आरोप-एमई ने किया दुर्व्यवहार, ईओ को दी शिकायत, एमई बोले- आरोप निराधार

Kaithal News - वार्ड पांच के पार्षद संजय भौरिया ने नगर परिषद के म्यूनिसिपल इंजीनियर राजकुमार शर्मा पर दुर्व्यवहार का आरोप...

Feb 15, 2020, 08:00 AM IST

वार्ड पांच के पार्षद संजय भौरिया ने नगर परिषद के म्यूनिसिपल इंजीनियर राजकुमार शर्मा पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है, जबकि एमई ने आरोपों को पूरी तरह निराधार बताया है। पार्षद ने इस संबंध में ईओ को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पार्षद का आरोप है कि वह वार्ड की रमेश आटा चक्की वाली गली में सीवरेज लाइन को दुरुस्त करने व बिना टेंडर आचार फैक्टरी वाली गली में निर्माण कार्य करवाने की शिकायत लेकर एमई के पास गए थे। इस संबंध में उन्होंने पहले भी शिकायत की थी।

एमई ने उनकी शिकायत दूर करने की बजाए उससे दुर्व्यवहार किया और बोले की अपनी मर्जी से वे काम करवाएंगे। पार्षद ने बताया कि उन्होंने एमई से विकास कार्यों के टेंडर लगाने की मांग की तो बोले कि विधायक के पास जाओ, फिर टेंडर लगेंगे। उधर एमई राजकुमार शर्मा ने बताया कि पार्षद संजय उनसे मिले थे। उनकी शिकायत को जल्द दूर करने का आश्वासन भी उन्होंने दिया था। उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं की, जिससे किसी का सम्मान कम हो। सभी पार्षद उनके लिए सम्माननीय हैं। पार्षदों की बताई शिकायत को प्राथमिकता से दूर भी किया जाता है। एमई ने कहा कि जब पार्षद संजय से बातचीत हुई, उस समय कुछ और पार्षद भी मौके पर मौजूद थे। उनसे भी इस बारे में बात की जा सकती है। उन्होंने कहा कि टेंडर प्रक्रिया नियमानुसार चल रही है। कुछ टेंडरों को होल्ड पर रखा गया है जिनकी अनुमति मुख्यालय से मांगी गई है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना