पार्षद- रेहड़ी वालों से बदमाश करते हैं वसूली सीएम- मेरी शिकायत पर एसपी दर्ज करें केस

Karnal News - सीएम मनोहर लाल ने सुबह पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में शहर के पार्षदों के साथ बैठक की। पार्षदों से शहर के विकास और...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:11 AM IST
Karnal News - haryana news councilor recovery people from crooks crooks recovery sp should file a case on my complaint
सीएम मनोहर लाल ने सुबह पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में शहर के पार्षदों के साथ बैठक की। पार्षदों से शहर के विकास और समस्याओं के बारे में चर्चा की। पार्षदों ने सीएम से कहा कि पुरानी सब्जी मंडी में दो बदमाश रेहड़ी वालों से प्रतिदिन वसूली करते हैं। इससे रेहड़ी वाले परेशान हैं। वसूली न देने पर मारपीट की जाती है। सीएम ने तुरंत एसपी को पार्षदों की बैठक में बुलाया और एसपी से कहा कि बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करो।

एसपी सुरेंद्र भौरिया ने कहा कि कोई रेहड़ी वाला शिकायत नहीं देता। इस पर सीएम बोले मनोहर लाल करनाल के विधायक हैं। मेरी तरफ से शिकायत लिखकर बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई करो। शहर में किसी की बदमाशी नहीं चलेगी। जो भी बदमाशी करता है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। दोबारा ऐसी शिकायत नहीं आनी चाहिए। एसपी ने कहा कि बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। किसी आम आदमी को परेशानी नहीं आने दी जाएगी। बैठक में शहर के 18 पार्षद मौजूद रहे। शहर में फाॅगिंग करवाने के भी आदेश दिए। चुनाव के दौरान पार्षदों को अच्छा कार्य करने के लिए कहा।

शहर में किसी की बदमाशी नहीं चलेगी, दोबारा शिकायत नहीं आनी चाहिए

करनाल. लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में लोगों की समस्याएं सुनते सीएम मनोहर लाल।

प्लास्टिक का प्रयोग बंद करें दुकानदार

सीएम ने सेक्टर-13 एक्सटेंशन की मार्केट में जाकर दुकानों पर खुद पाॅलीथिन चेक किए। बिस्कुट और डबल रोटी पाॅलीथिन में मिली। सीएम ने दुकानदारों से कहा कि पूरी तरह पाॅलीथिन पर बैन लगाना है। काफी हद तक पाॅलीथिन का प्रयोग बंद हो गया है, लेकिन ब्रेड, बिस्कुट और नमकीन पाॅलीथिन की पैकिंग में आ रही है। यह भी गलत है। इसके बाद सीएम खुराना मार्केट में गए। वहां पर पाॅलीथिन की चेकिंग की। दुकानों पर पाॅलीथिन मिला। सीएम ने वहां पर मौजूद अधिकारियों से कहा कि पाॅलीथिन पर पूरी तरह बैन लगाने के लिए कार्रवाई करें। पाॅलीथिन से प्रदूषण फैलता है। मुख्यमंत्री ने वार्ड 10 में घूमकर देखा कि एक खाली प्लॉट में पॉलीथिन के कैरी बैग पड़े थे, इस पर उन्होंने नगर निगम के आयुक्त को निर्देश दिए कि मार्केट के आसपास जहां खुला स्थान है, वहां पर डस्टबिन रखे जाएं, ताकि लोग कूड़ा डस्टबिन में ही डाल सकें।

लोगों की सुनीं समस्याएं

सीएम ने शहर के लोगों की समस्याएं भी सुनीं। ज्यादातर समस्याओं का मौके पर ही निपटान कर दिया। आउटर की कॉलोनियों के ज्यादातर लोग अपनी समस्या को लेकर पहुंचे थे। पुलिस से संबंधित भी कई शिकायतें आईं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह से स्वच्छता जैसे महत्वपूर्ण कार्यक्रम से जुड़े। उन्हाेंने नगर निगम के दो वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि नगर निगम में सीवरेज सफाई के लिए जो मशीन खरीदी हैं उसके बेहतर परिणाम होंगे।

X
Karnal News - haryana news councilor recovery people from crooks crooks recovery sp should file a case on my complaint
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना