• Hindi News
  • Harayana
  • Sonipat
  • Kharkhoda News haryana news councilor speak take the work forward on the first proposals that have been passed

पार्षद बोल-जो पहले प्रस्ताव पास हुए हैं, उन्हीं पर काम आगे बढ़ाओ

Sonipat News - खरखौदा नगरपालिका कार्यालय में नगरपालिका सचिव की इसी महीने बदली के बाद पवित्र गुलिया ने पदभार संभाला और...

Feb 15, 2020, 08:06 AM IST

खरखौदा नगरपालिका कार्यालय में नगरपालिका सचिव की इसी महीने बदली के बाद पवित्र गुलिया ने पदभार संभाला और पार्षदों की मीटिंग बुलाई। दो धड़ों में बटी नगरपालिका की मीटिंग पिछली बार की तरह इस बार भी हंगामेदार रही। व्यवस्था को लेकर विरोध में उतरे पार्षदों ने खामियां गिनाई और सुधार व उचित जांच की मांग की।

नगरपालिका अध्यक्ष कमला देवी की अगुवाई में आयोजित की गई बैठक में पार्षदों ने कई मसले उठाए। पार्षदों ने कहा कि रात्रि को सफाई के नाम पर साढ़े 7 लाख रुपए के टेंडर का कोई औचित्य नहीं है। इसे रद्द करने के लिए प्रस्ताव पास कराया। यही नहीं इसके बाद जो सफाई का टेंडर दिन के समय डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन का साढ़े 10 लाख रुपए का लगाया हुआ है, वो पिछले कई वर्षों से एक ही व्यक्ति का बढ़ाया जा रहा है। उसे भी रद्द करते हुए नए सिरे से ऑन लाइन टेंडर कराए जाए। खरखौदा शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए पिछले वर्ष 4 करोड़ रुपए खर्च करने के लिए डिमांड आई थी, लेकिन नपा की आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए नपा ने शहर की सुरक्षा के मद्देजनर 50 लाख से सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए भी प्रस्ताव पास किया है। नपा वाइस चेयरमैन वनदीप उर्फ हैप्पी ने कहा कि नगरपालिका में जो टेंडर अबोव में देकर काम कराए गए व उनकी पेमेंट की गई, इसकी जांच करवाई जाए। वार्ड-15 से पार्षद आजाद भौरिया ने कहा कि उनके वार्ड में एक भी सही पक्की गली नहीं है, जबकि बहुत सी सही गलियों को उखाड़कर बनाया जा रहा है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना