गवाह नहीं, कोर्ट ने 10 ग्राम स्मैक के साथ पकड़े आरोपी को किया बरी

Yamunanagar News - स्मैक के साथ पकड़े गए युवक को कोर्ट ने बरी कर दिया। पुलिस के पास न तो प्राइवेट गवाह था और न ही आरोपी की तलाशी...

Nov 15, 2019, 09:15 AM IST
Yamunanagar News - haryana news court not acquitted accused acquitted with 10 grams of smack
स्मैक के साथ पकड़े गए युवक को कोर्ट ने बरी कर दिया। पुलिस के पास न तो प्राइवेट गवाह था और न ही आरोपी की तलाशी राजपत्रित अधिकारी से कराई गई। इस पर कोर्ट ने कहा कि पुलिस ने नियम अनुसार केस दर्ज नहीं किया।

इससे आरोपी को बरी किया जाता है। एडीजे विजयंत सहगल की कोर्ट ने इस मामले में फैसला दिया। बता दें कि सीआईए टू की टीम आजाद नगर की गली नंबर जीरो के पास नाकाबंदी कर जांच कर रही थी तभी एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे काबू किया। उसने अपना नाम आजाद नगर निवासी संजय कुमार बताया। पुलिस ने राहगीरों को रोक कर गवाह बनने का आग्रह किया, लेकिन कोई गवाह नहीं बना। वहीं पकड़े गए युवक ने अपनी तलाशी किसी अधिकारी से कराने की बजाए पुलिस टीम से कराने के लिए कहा। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से नशीला पदार्थ मिला। जांच में वह स्मैक थी। वजन करने पर वह 10 ग्राम हुई। शहर यमुनानगर पुलिस ने तीन सिंतबर 2017 को इस मामले में सब इंस्पेक्टर मोहन लाल की शिकायत पर संजय पर केस दर्ज किया था।

X
Yamunanagar News - haryana news court not acquitted accused acquitted with 10 grams of smack
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना