डीएवी पीजी कॉलेज ने वाॅलीबाॅल में पंडित चिरंजीलाल काॅलेज को हराया

Karnal News - डीएवी पीजी कॉलेज में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार करनाल जोन की इंटर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन...

Bhaskar News Network

Oct 06, 2019, 08:30 AM IST
Karnal News - haryana news dav pg college defeated pandit chiranjilal college in valibal
डीएवी पीजी कॉलेज में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार करनाल जोन की इंटर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें करनाल जोन की कई टीमों ने हिस्सा लिया। डीएवी पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. रामपाल सैनी ने मैदान में पहुंचकर खिलाड़ियों का परिचय लिया। विभिन्न टीमों के खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए प्राचार्य ने कहा कि खेलों से जहां शारीरिक विकास होता है वहीं भाईचारे की भावना को भी बढ़ावा मिलता है। उन्होंने कहा कि आज भारत ने पूरे विश्व में खेलों में अपना परचम लहरा रखा है। प्राचार्य ने कहा कि खिलाड़ियों को पराजित होने पर निराश नहीं होना चाहिए और प्रेरणा लेकर जीवन में आगे बढ़ते रहना चाहिए। प्रतियोगिता के दौरान फाइनल मैच मेजबान कॉलेज और पंडित चिरंजीलाल स्नातकोत्तर राजकीय महाविद्यालय करनाल के मध्य खेला गया। अंतिम मुकाबले में डीएवी पीजी कॉलेज की टीम ने पंडित चिरंजीलाल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय करनाल की टीम को 3-0 से शिकस्त दी। हर वर्ष की तरह इस बार भी डीएवी कॉलेज की टीम करनाल जोन की विजेता टीम घोषित हुई।

11 अक्टूबर से इंटर जोनल स्पर्धा

शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. जितेंद्र चौहान ने बताया कि 11 और 12 अक्टूबर को वाईआईटी घडोली यमुनानगर में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र की इंटर जोनल वाॅलीबाॅल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसमें कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की चारों जोन की विजेता टीमें हिस्सा लेंगी। प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका डॉ. महावीर सिंह व वॉलीबॉल कोच भूपेंद्र सिंह ने निभाई।

करनाल. डीएवी पीजी कॉलेज में करनाल जोन की इंटर वॉलीबॉल प्रतियोगिता में भाग लेते खिलाड़ी।

कार्तिक ने बॉक्सिंग और स्वाति ने एथलीट में जीते रजत

करनाल. एसएस इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को स्कूल प्रबंधक ने किया सम्मानित।

करनाल|करनाल के एसएस इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के दो खिलाड़ियों ने प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में रजत पदक जीता है। रजत पदक लेकर लौटे खिलाड़ियों का स्कूल में स्वागत किया गया। स्कूल के निदेशक संदीप कक्कड़ ने दोनों खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी। स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले कार्तिक ने हरियाणा के झज्जर में आयोजित राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भिवानी के खिलाड़ी को हराकर रजत पदक जीता। अंडर-17 आयु वर्ग में कार्तिक पहले भी नेशनल और स्टेट लेवल की प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीत चुका है। कार्तिक का लक्ष्य देश के लिए ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतना है। वहीं स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा स्वाति ने रेवाड़ी में आयोजित सीबीएसई जोनल एथलीट प्रतियोगिता में लाॅन्ग जंप में रजत पदक जीता। स्वाति ने 4.27 मीटर लाॅन्ग जंप के साथ रजत पदक पर कब्जा किया। स्वाति का लक्ष्य भी ओलंपिक में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतना है। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल आम्रपाली दत्ता, कोच सतीश शर्मा और खिलाड़ियों के अभिभावक भी मौजूद रहे।

Karnal News - haryana news dav pg college defeated pandit chiranjilal college in valibal
X
Karnal News - haryana news dav pg college defeated pandit chiranjilal college in valibal
Karnal News - haryana news dav pg college defeated pandit chiranjilal college in valibal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना