खेल स्कूल में डीसी डॉ. अंशज को कार्यवाहक प्राचार्य का चार्ज मिला

Sonipat News - राई | मोतीलाल नेहरू खेल स्कूल राई में अाखिरकार फिर एक अस्थाई प्राचार्य मिला है। खेल विभाग की तरफ से डीसी डॉ. अंशज...

Nov 15, 2019, 09:11 AM IST
Sonipat News - haryana news dc dr anshaj got the charge of acting principal in the sports school
राई | मोतीलाल नेहरू खेल स्कूल राई में अाखिरकार फिर एक अस्थाई प्राचार्य मिला है। खेल विभाग की तरफ से डीसी डॉ. अंशज सिंह को यहां का कार्यवाहक प्राचार्य का चार्ज दिया गया है। वे खेल स्कूल राई के 23वें प्राचार्य एवं निदेशक का कार्यभार संभालेंगे। खेल स्कूल के 46 साल के इतिहास में 8 बार आईएएस अधिकारी व एक बार आईपीएस अधिकारी को भी प्राचार्य एवं निदेशक बनने का अवसर मिला था।

डॉ. अंशज 9वें आईएएस अधिकारी हैं। जो इस स्कूल का चार्ज लेंगे। प्रदेश सरकार ने 1971 में सोनीपत के राई में मोतीलाल नेहरू के नाम से एक खेल स्कूल बनाने की घोषणा की थी। 15 फरवरी 1973 को कर्नल मुनिंद्रा चंद्रा खेल स्कूल राई के पहले प्राचार्य एवं निदेशक बने। 15 फरवरी 1977 को वाईपी भारद्वाज स्कूल के प्राचार्य बने। इसी प्रकार अनेक अधिकारी आए और चले गए। 18 नवंबर 2017 को सोनीपत के डीसी केएम पांडुरंग के पास निदेशक एवं प्राचार्य का पद रहा। उसके बाद सोनीपत के डीसी विनय सिंह के पास प्राचार्य एवं निदेशक का अतिरिक्त चार्ज रहा। सरकार ने कर्नल राजसिंह बिश्नोई को प्राचार्य नियुक्त किया था। वे भी इस्तीफा देकर साई को ज्वाइन कर चुके हैं।

X
Sonipat News - haryana news dc dr anshaj got the charge of acting principal in the sports school
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना