पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Sonipat News Haryana News Dc Expressed Resentment Over Complaint Of Drivers Stuck In Pits On Nh 352a Officials Immediately Started Patchwork

एनएच-352ए पर गड्ढों में फंस रहे वाहन चालकों की शिकायत पर डीसी ने जताई नाराजगी, अधिकारियों ने तत्काल शुरू कर दिया पैचवर्क

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हाइवे-352ए पर ट्रक यूनियन से बड़वासनी तक सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे ही हुए हैं। जिसके कारण लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मामले की शिकायत डीसी के टि्वटर एकाउंट और फेसबुक पर लोगों ने फोटो सहित अपलोड कर दिया। जिस पर डीसी ने संज्ञान लेते हुए अधिकारियों से तत्काल प्रभाव से गड्ढों को भरने का निर्देश दिया है। जिस पर संज्ञान लेते हुए एनएचआई के अधिकारियों ने आनन-फानन में रोड पर पैचवर्क का कार्य शुरू कर दिया है। इस करीब आठ किमी लंबी सड़क पर 20 लाख रुपए खर्च किया जाएगा। मरम्मत की देखरेख स्थानीय पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों द्वारा की जा रही है। यह सड़क लंबे समय से गड्ढे में होने के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके मद्देनजर मरम्मत का कार्य अनिवार्य हो गया है।

एनएच-352ए पर नेशनल हाइवे द्वारा भारी भरकम धनराशि खर्च की जा रही है। जिसके कारण अधिकारियों द्वारा इस पर पैचवर्क आदि से चलाने का प्रयास किया जा रहा था। लेकिन कार्य में देरी होने और सड़क लगातार खराब होने के मामले पर संज्ञान लेते हुए डीसी ने आदेश दिया तो एनएच के अधिकारियों की एक नहीं चली और मरम्मत का आश्वासन दिया।

20 हजार से अधिक वाहनों का होता है आवागमन

एनएच-352ए से प्रतिदिन 20 हजार से अधिक वाहनों का आवागमन होता है। इस रास्ते का प्रयोग दिल्ली, बागपत, मेरठ, पानीपत, गोहाना से जींद तक के लोग करते हैं। जिसके कारण सड़क पर हर वक्त वाहनों की लंबी लाइन लगी रहती है। इसके मरम्मत की अनिर्वायत इसलिए भी बहुत खास है। शहर से गुजरने वाला यह दूसरा एनएच है। जिसकी देखरेख अब पूरी तरह से एनएच द्वारा ही की जाती है। हालांकि मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया गया है।

आठ किलोमीटर तक जर्जर हालत में है सड़क


ट्रक यूनियन से बड़वासनी तक आठ किमी लंबी सड़क में बहुत बड़े-बड़े गड्ड हो गए हैं। आलम ये है कि सड़क में केवल गड्ढे ही गड्ढे दिखाई पड़ते हैं। जिससे बचने के लिए वाहनों की लंबी लाइन लगी रहती है। इससे शेष अन्य हिस्सा भी खराब हो रहा है।

साेनीपत. एनएच-352ए की जर्जर सड़क में बने गड्ढे।
खबरें और भी हैं...