डीसी ने जल शक्ति अभियान की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को दिए निर्देश

Sonipat News - सोनीपत | उपायुक्त डाॅ. अंशज सिंह ने कहा कि जल शक्ति अभियान हमारे भविष्य से जुड़ा हुआ एक बेहतरीन अभियान है। इस अभियान...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:28 AM IST
Ganaur News - haryana news dc gave instructions to the officers while reviewing the jal shakti abhiyan
सोनीपत | उपायुक्त डाॅ. अंशज सिंह ने कहा कि जल शक्ति अभियान हमारे भविष्य से जुड़ा हुआ एक बेहतरीन अभियान है। इस अभियान के तहत हमें जल संरक्षण के लिए वह सभी उपाय करने हैं जो आवश्यक हैं। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस अभियान में गंभीरता से कार्य करें। डाॅ. अंशज सिंह शुक्रवार को लघु सचिवालय के प्रथम तल स्थित कॉन्फ्रेंस हाल में जल शक्ति अभियान की समीक्षा कर रहे थे।

डाॅ. अंशज सिंह ने क्रमवार ढंग से सभी विभागों की समीक्षा करते हुए सबसे पहले सभी बीडीपीओ को निर्देश दिए कि गांवों में शॉकपिट और पौधरोपण का जो लक्ष्य से उसे जल्द से जल्द पूरा करें। मीटिंग में एचएसआईआईडीसी व उद्योग विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह सभी उद्योगों में रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम लगाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सभी उद्योगों में लगाए गए सिस्टम को भी एप पर अपलोड करें। मीटिंग में अतिरिक्त उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य, एसडीएम गन्नौर सुरेंद्र पाल, सीटीएम शंभू राठी, कृषि उपनिदेशक डा. अनिल सहरावत, जीएम डीआईटी आरके राणा, डीटीपी अरविंद ढुल सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

X
Ganaur News - haryana news dc gave instructions to the officers while reviewing the jal shakti abhiyan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना