एनसीआर माइनर में डूबे युवक का 10 दिन बाद मिला शव

Jhajjar News - बहादुरगढ़ | हसनगढ़-रोहणा के बीच एनसीआर माइनर में 10 दिन पहले डूबे एकक युवक का शव बहादुरगढ़ के रोहद गांव के पास माइनर...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news dead body found in ncr miner after 10 days
बहादुरगढ़ | हसनगढ़-रोहणा के बीच एनसीआर माइनर में 10 दिन पहले डूबे एकक युवक का शव बहादुरगढ़ के रोहद गांव के पास माइनर में पुल के पास अटका हुआ मिला। सूचना पर खरखौदा थाना पुलिस बहादुरगढ़ पहुंची, लेकिन शव क्षत-विक्षत होने से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया ऐसे में बाद में शव को झज्जर के सामान्य अस्पताल के लिए रेफर किया गया। यूपी निवासी छत्रपाल जो कि हसनगढ़ के पास एक ईंट भट्ठे पर काम करता था। 6 जनवरी को वह अपने कुछ साथियों के साथ माइनर से नारियल निकाल रहा था। माइनर में तेज पानी का बहाव होने के कारण उस दौरान 2 युवक गहरे पानी में डूब गए थे। इसी दौरान एक युवक को तो वहां मछली पकड़ने आए मछुवारे ने बचा लिया था, लेकिन छत्रपाल तेज बहाव में बह गया था। खरखौदा थाना की पुलिस छत्रपाल की तलाश में जुटी थी।

बालौर के पास नहर में मिला महिला का शव

बहादुरगढ़| बालौर गांव के पास के गुजर रही नहर में गली सड़ी अवस्था मे एक महिला का शव मिला है। गुरुवार की सुबह शव की सूचना जलघर के चौकीदार ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकाल कर पहचान के लिए प्रयास किया लेकिन पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को पहचान के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।पुलिस के अनुसार मृतक महिला की उम्र 50 से 55 वर्ष के बीच आंकी जा रही है। जांच में महिला के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले। आंशका है कि शव पीछे से पानी में बह कर आया है। शव बुरी तरह गली सड़ी अवस्था में। देखने में शव कई दिनों पुराना लग रहा है।

X
Bahadurgarh News - haryana news dead body found in ncr miner after 10 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना